Responsive Ad Slot

देश

national

एटा: निर्माणाधीन पुल के चार स्लैब अचानक गिरे; जेसीबी मशीन और मैक्स गाड़ी चकनाचूर हुई

Saturday, June 20, 2020

/ by Editor
एटा 
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शुक्रवार देर शाम हाइवे-91 पर छछैना गांव के पास निर्माणाधीन पुल के चार स्लैब गिर गए। इसके नीचे दबकर जेसीबी मशीन और एक मैक्स गाड़ी चकनाचूर हो गई। मैक्स सवार दो लोगों की मौत हो गई। स्लैब गिरने से हाइड्रा मशीन के चालक समेत दो लोग घायल हो गए।
एटा-कानपुर हाइवे पर निर्माणाधीन पुल पर देर शाम को हाइड्रा मशीन से स्लैब सेट किए जा रहे थे। तभी अचानक एक-एक कर चार स्लैब गिर गए। इससे हाइड्रा के चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुल के नीचे से गुजर रही मैक्स गाड़ी पर भी एक स्लैब गिर गया। इसमें सवार दोनों लोग गाड़ी में ही दब गए। मौके पर मौजूद एक जेसीबी भी स्लैब की चपेट में आई। मगर, स्लैब गिरते देख जेसीबी चालक ने कूदकर जान बचा ली।
हादसे की जांच के लिए शासन ने भेजी टीम
मरने वालों की शिनाख्त नरेश और पुष्पेंद्र के रूप में हुई है। ये लोग फिरोजााबद और एटा के रहने वाले थे। घायलों में हाइड्रा मशीन चालक नरेश निवासी नगला शंकर, छर्रा (अलीगढ़) और मनवीर निवासी एटा शामिल हैं। शासन ने जांच के लिए एनएचएआई के परियोजना निदेशक सुनील जिंदल और डीजीएम पीपी सिंह को एटा भेजा है। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन को मौके पर बचाव और राहत कार्य के निर्देश दिए। एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने बताया कि एनएच-91 पर निर्माणाधीन पुल के चार स्लैब गिरे हैं, इसमें दो लोगों की मौत हुई है। दो घायल हुए हैं। हादसे की जांच कराई जाएगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company