Responsive Ad Slot

देश

national

दबंगों ने किया मार्ग अवरुद्ध, ग्रामीण परेशान

Friday, June 5, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
अमेठी। 

गांव में सरहंगों द्वारा सार्वजनिक रास्ता अवरुद्ध कर कटीले तार लगा दिए गए हैं। जिससे गांव वासियों का आना-जाना मुश्किल हो गया है रास्ता अवरुद्ध करने की शिकायत अमेठी के अधिकांश गांव में है लेकिन राजस्व विभाग की उदासीनता के चलते कार्यवाही केवल कागजों तक ही सीमित हो जाती है उनका हकीकत से कोई लेना देना नहीं रहता है।
                                      (फोटो -एसडीएम अमेठी को प्रार्थना पत्र देते गांव वासी)
मामला अमेठी सांसद स्मृति रानी के  चुनावी क्षेत्र के पूरे गिरधर शाह मजरे शिवगढ़ जलालपुर का है । ग्रामीणों का आरोप है कि दबंग और सरहंग किस्म  के कुछ आततायी  लोग रहते हैं जो अक्सर ग्रामीणों को परेशान करते रहते हैं । लोगों को परेशान करने की नियत से  विद्यासागर  पांडे, सत्यनारायण  पांडेय, निरंजन पांडे ,गोविंद पांडे व रामसहाय पांडे  के परिवार वालों ने  ग्रामीणों के रास्ते में  बांस बल्ली गाड़कर कटीले तार लगा दिए हैं  और घर का  पानी रास्ते में छोड़ दिए हैं ।

जिससे लोगों को आने जाने में परेशानी होती है ।आए दिन लोग  कटीली तारों में फंसकर  घायल भी हो जाते हैं। रास्ता अवरुद्ध होने की शिकायत शिव कुमार, अभिषेक,संतोष  सहित 50 लोगों ने एसडीम अमेठी को  प्रार्थना पत्र दिया   और  रास्ते को खुलवाने की मांग किया।एसडीएम अमेठी योगेंद्र सिंह ने प्रार्थना पत्र लेने के बाद कहा कि यदि रास्ता सार्वजनिक है और सरकारी भूमि में है तो अविलंब खुलवा दिया जायेगा। ऐसे कोई भी सार्वजनिक रास्ते को नहीं बन्द कर सकता है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company