Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी: जेपी नड्‌डा ने गिनाईं केंद्र सरकार की उपलब्धियां

Sunday, June 21, 2020

/ by Editor
लखनऊ
देश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच भाजपा देशभर में वर्चुअल रैलियों का आयोजन कर रही है। रविवार को भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उत्तर प्रदेश में पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार 2.0 का पहला साल उपलब्धियों का और चुनौतियों से निपटने का साल रहा है। उन्होंने देश को आश्वासन देते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित और मजबूत हैं। 
जेपी नड्‌डा ने कहा- कोरोना संकट के साये में हम इस रैली में प्रतिभाग कर रहे हैं। कई लोगों की जीवन लीला कोरोना के कारण समाप्त हुई है। उन्हें मैं श्रद्धांजलि देता हूं और कोरोना संक्रमितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह साल के कार्यकाल में छह दशक के गैप को पाटने का काम किया है। 
विपरित परिस्थितियों में भी डटे हुए हैं कोरोना योद्धा - जेपी नड्डा 
नड्डा ने कहा कि पिछले तीन महीने से जिस तरह से कोरोना वॉरियर्स काम कर रहे हैं। वे विपरीत परिस्थितियों में अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा- जब हम लॉकडाउन की परिस्थिति में गए तो एक विचार आया कि हम कैसे करोड़ों लोगों की सेवा कर पाएंगे, उनसे संवाद कर पाएंगे। मैं अपने साथियों को बधाई देना चाहता हूं कि इस संक्रमण काल में इस डिजिटल टूल का प्रयोग करते हुए, वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से सारे देश को राष्ट्रीय स्तर से लेकर बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को जाग्रत करके सेवा में लगाने का काम किया तो वो अकेले भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं ने किया।
18 करोड़ फूड पैकेट भाजपा कार्यकताओं ने जरुरतमंदों तक पहुंचाया
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि लॉकडाउन में करीब 19 करोड़ फूड पैकेट भाजपा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम किया है। करीब 5 करोड़ राशन किट बांटे हैं। उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं ने करीब 5 करोड़ फूड पैकेट बांटे हैं और करीब 45 लाख राशन किट बांटे हैं। मैंने 150 वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के जरिए सभी सांसद, मेयर्स, विधायकों को सेवाभाव के लिए जोड़ा। साथ ही सभी प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने लगभग 4,000 वीडियो कांफ्रेंस करके ऊपर से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी को सेवा कार्य में लगाया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company