देश

national

मुख्यमंत्री योगी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो युवक गिरफ्तार

लखनऊ 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले गोंडा जिले के रहने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोंडा के टीकर इलाके के रहने वाले युवकों ने 112 नम्बर पर मैसेज कर सीएम आवास समेत 50 प्रमुख स्थानों को उड़ाने की धमकी थी। पकड़े गए युवकों का नाम मुकेश और राजा बाबू हैं। हजरतगंज के एसीपी अभय मिश्रा की टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल, पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। 
72 घंटे पहले दी गई थी धमकी
बीते शुक्रवार को सीएम आवास समेत 50 मुख्य इमारतों को भी बम से उड़ा देने की धमकी मिली थी। सीएम आवास, यूपी 112 की बिल्डिंग समेत 50 प्रमुख स्थान शामिल थे। यह धमकी यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल रूम के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज भेजकर दी गई थी। इसके बाद सावधानी के तौर पर मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी गई।
मैसेज भेजकर दी गई धमकी
मैसेज में लिखा था- "हम पूरे यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी।" इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की और मुख्यमंत्री आवास के आसपास के वीआईपी इलाके में भी सघन तलाशी अभियान चलाया गया था। पिछले दिनों महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे से दो युवकों को मुख्यमंत्री को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group