Responsive Ad Slot

देश

national

एलआईसी कैश लूटकांड के आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल, दो फरार

Thursday, June 4, 2020

/ by Editor

अलीगढ़

तीन दिन पूर्व समद रोड एलआईसी की कैश वैन से हुई लूट के बदमाशों की गुरुवार तड़के पुलिस से मुठभेड़ हो गई। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बरोला के पास की है। जहां पुलिस की जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों की गोली लगी है। जबकि दो बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास मौजूद बैग से करीब 6.24 लाख रुपए बरामद किए हैं। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
दरअसल 1 जून को दो बाइक सवार बदमाशों ने एलआईसी की कैश वैन से करीब 22.70 लाख रुपए की लूट की थी। घटना उस समय हुई थी, जब एलआईसी का कैशमैन रजत एक बैग में कैश लेकर गाड़ी में ही रखने जा रहा था। तभी बदमाश अचानक पीछे से आए और उन्होंने रजत के सिर पर बट मारकर बैग छीनकर बाइक से फरार हो गए थे। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती थी। उसके अगले दिन एडीजी जोन आगरा अजय आनंद ने भी मामले में पहुंचकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए थे। इस लूटकांड को खोलने के लिए अलीगढ़ के तेज तर्रार पुलिसकर्मियों की 8 टीमें लगाई गई थीं। 
एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि एसएचओ सिविल लाइन को मुखबिर से सूचना मिली थी कुछ बदमाश खासतौर से जो एलआईसी कैश वैन लूटकांड में शामिल थे वे बरोला पुल से भमोला की तरफ आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीम उनके पास पहुंची। वहां बदमाशों ने पुलिस को देखकर बाइक श्मशान घाट की तरफ मोड़ दिया। कुछ दूर जाने के बाद वो गिर गए। बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी फायरिंग की। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी थी। उनके पास से बैग बरामद हुआ है। उसी के आधार पर हमने कंफर्म किया कि वह एलआईसी एजेंट से लूटा गया था। मौके पर दो लोगों को पकड़ा है। दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company