Responsive Ad Slot

देश

national

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप सिंह बब्बू ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत की न्यायिक जांच की मांग की

Tuesday, June 16, 2020

/ by Editor
लखनऊ ।

प्रदीप सिंह बब्बू ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या एक प्रायोजित हत्या है।एक अभिनेता जो अंतरिक्ष विज्ञान, मेटा फिजिक्स, ज्योतिष, शिव के अर्थ और नासा की खोजो के बारे में बात करता है वह निराशावादी नहीं हो सकता। बताते हैं कि यशराज फ़िल्म्स धर्मा प्रॉडक्शन और बालाजी जैसे बड़े निर्माताओं ने सुशांत सिंह राजपूत को अघोषित बैन कर रखा था। सुशांत कहीं न कहीं नेपोटिज्म के शिकार हो गए जिसका सरगना करण जौहर है।
एक छोटे शहर से आए सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में बिना गॉडफादर के अपनी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया था।एमएस धोनी और छिछोरे जैसे हिट फिल्म देने के बाद सुशांत सिंह ने 7 फिल्में साइन की थी,6 महीने में सारी फिल्में सुशांत के हाथ से निकल गई। प्रसिद्ध फिल्मकार शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में इसका इशारा भी किया है।

बॉलीवुड का यह गैंग सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार है । यह गैंग उन युवाओं के सपनों की मौत का भी जिम्मेदार है,जो छोटे शहरों से आकर अपनी मेहनत से शानदार मुकाम हासिल करते हैं या उसकी कोशिश करते हैं।

प्रदीप सिंह बब्बू ने कहा कि हम केंद्र सरकार से और महाराष्ट्र की सरकार से मांग करते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की न्यायिक जांच हो और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले जिससे कि भविष्य में कोई भी दूसरा सुशांत सिंह राजपूत इस साजिश का शिकार ना बने।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company