Responsive Ad Slot

देश

national

दिल्ली :स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन में कोरोना के लक्षण, राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती

Tuesday, June 16, 2020

/ by Editor
नई दिल्ली
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को राजधानी के राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैन को कल रात ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। जैन का कोरोना का टेस्ट भी कराया गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि दिल्ली कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में हैं। यहां कोरोना के अब तक 42,000 से ज्यादा केस आ चुके हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जैन के जल्द ठीक होने की कामना की है।
जैन को हाई फीवर और सांस लेने में तकलीफ के बाद राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि जैन पिछले काफी दिनों से दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हो रही है हर बैठकों में भाग ले रहे हैं। जैन दिल्ली में कोरोना की तैयारियों में लगातार जुटे थे। वह गृह मंत्री अमित शाह की बैठक में भी शामिल हुए थे। गृह मंत्री शाह ने कल हुई बैठक में दिल्ली के लिए बड़ा ऐक्शन प्लान की घोषणा की थी। दिल्ली और केंद्र सरकार कोरोना से निपटने के लिए एकसाथ मिलकर लड़ने को सहमत हुए थे।

जैन ने खुद ट्वीट कर अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'ज्यादा बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में अचानक कमी के कारण कल रात मैं राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। आपको आगे की जानकारी देता रहूंगा।'


केजरीवाल ने की जल्द सेहतमंद होने की दुआ
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जैन के जल्द सेहतमंद होने की कामना की। केजरीवाल ने कहा, 'अपनी सेहत का ख्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख्यालरखें और जल्द स्वस्थ हों।'
जैन ने कहा था, दिल्ली में कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन
सत्येंद्र जैन पिछले कई दिनों से दिल्ली में कोरोना की तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे थे। वह खुद कह चुके हैं कि दिल्ली में कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है। हालांकि केंद्र सरकार इस बात से साफ इनकार कर चुकी है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company