Responsive Ad Slot

देश

national

मथुरा: दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या, तीन घायल

Monday, June 22, 2020

/ by Editor
मथुरा
उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि तीन लोग गोली लगने से घायल हुए हैं। इस घटना के बाद आसपास तनाव है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस की शुरूआती जांच में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। 
शहर कोतवाली इलाके में गली सेठ भीखचन्द में सोमवार सुबह आम दिनों की तरह माहौल था। लोग अपनी दुकानें खोल रहे थे। करीब सवा आठ बजे अचानक आए कुछ युवकों ने गली में मौजूद सुंदर को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बीचबचाव में गोली वसंत चतुर्वेदी और अन्य को भी लगी। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और गोली लगने से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले सुंदर और बसंत की मौत हो गई। 
वर्चस्व की लड़ाई को लेकर फायरिंग
यहां एक सब्जी विक्रेता के बेटे और स्थानीयों में विवाद हो गया था। इसके बाद कुछ लड़के हथियारों के साथ पहुंचे और उन्होंने फायरिंग कर दी। एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कोशिश शुरू कर दी। आगरा रेंज आईजी ए सतीश गणेश भी मौके पर पहुंच गए।
आईजी ए सतीश गणेश ने बताया कि एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया गया है। अब तक जानकारी के मुताबिक दो पक्षों में पहले से विवाद था। जिसमें आज दोनों पक्ष हमलावर हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company