Responsive Ad Slot

देश

national

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष ने स्कूलों को फीस माफी के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Saturday, June 20, 2020

/ by Editor
लखनऊ।

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ के पूर्व जिलाध्यक्ष राम निवास यादव ने बताया कि उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जी को पत्र भेजवा कर 3 माह की फीस समस्त स्कूल एवं कालेजों से माफ करने का आग्रह किया है।
क्योकि देश में कोरोना जैसी गम्भीर महामारी के कारण 25मार्च 2020 से उत्तर प्रदेश में लांकडाउन लगाया गया था। जो 31मई 2020 तक चलता रहा लेकिन जून माह से समस्त विद्यालयों द्वारा आँनलाईन कक्षाएं प्रारम्भ की गयी थी। लेकिन सभी बच्चों को आँनलाईन शिक्षा का लाभ नही मिल पा रहा था जिसकारण वह इस पढाई से वंचित रह गये। स्कूल वाले आँनलाईन पढाई का सहारा लेकर सम्पूर्ण माह की फीस अभिभावको से वसूलना चाहते है।लेकिन अभिभावको द्वारा लांकडाउन भर की फीस माफ करने का आग्रह स्कूल वालों से कर रहे है।लेकिन स्कूल वाले आँनलाईन पढाई का हवाला देकर नया सत्र एवं समस्त बकाया फीस हेतु दबाव बना रहे है।

जिससे सभी अभिभावक परेशान तथा नाराज है इसी मामले को लेकर भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष राम निवास यादव द्वारा उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जी को पत्र भेज कर 3माह की फीस माफ करवाने का आग्रह किया है औऱ कहां कि जितने दिनों तक लांकडाउन रहा है सिर्फ उतने दिनों की ही फीस माफ करने का आग्रह किया है। वैसे भी स्कूल वाले प्रत्येक वर्ष सम्पूर्ण वर्ष की फीस के साथ-साथ प्रत्येक वर्ष फीस में भी वृद्धि करते है इसके अलावा अन्य प्रकार की भी फीस जमा करवाते है। राम निवास यादव ने बताया कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों से भी आग्रह किया है कि वह 3माह की फीस माफ करने हेतु समस्त स्कूल एवं कालेजों के प्रबंधन से बात कर फीस माफी की कार्यवाही कराये जिससे प्रदेश के आम जनमानस को राहत मिल सकें।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company