Responsive Ad Slot

देश

national

अलीगढ़: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश हुआ घायल: पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tuesday, July 14, 2020

/ by Editor
अलीगढ़
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार देर रात बुलंदशहर बॉर्डर पर पिलोना गांव के जंगलों में पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी पेशेवर बदमाश व पशु तस्कर के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। इस दौरान उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस टीम फरार बदमाश की तलाश में दबिश दे रही है।
पुलिस के अनुसार घटना सोमवार देर रात लगभग एक बजे के बीच की है। जवा थाना इंचार्ज अभय शर्मा अपनी टीम के साथ अलीगढ़ बुलंदशहर के गोधा बॉर्डर पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक बाइक दो लोग आते हुए दिखे जिन्हें पुलिस ने रोकने के सारा किया मगर वह दोनों पुलिस को देख भाग निकले। पीछा करने पर पुलिस पर बदमाशों ने पुलिस पर  फायर किया जिसमें पुलिस के जवान बाल बाल बच गए।
पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने शुरू की फायरिंग
पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा करना शुरू कर दिया तो वह फिर से फायरिंग करने लगे जवाबी फायरिंग में एक गोली बाइक चला रहे युवक के पैर में लगी और वह बाइक लेकर पिलाना भट्टा की जंगल में जा गिरा। इस बीच पीछे बैठा युवक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल की पहचान वांछित पशु तस्कर नवी शेर के रूप में की है, जो दरियापुर जवा का रहने वाला है।
एसपी क्राइम डॉ अरविंद कुमार ने बताया नवी शेर पेशेवर पशु तस्कर गोक्स है वर्तमान में चार मुकदमों में थाना जवा से वंचित और 25 हजार का इनामी है। वही बुलंदशहर के छतारी और पाहासू थाने से भी वंचित है बुलंदशहर पुलिस ने भी नवी शेर पर 25 हजार इनाम घोषित कर रखा है। घायल बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company