Responsive Ad Slot

देश

national

अमेठी: ननिहाल में रह रहे युवक पर घात लगाकर हमला, आरोपियों ने चाकूओं से गोदकर की हत्या

Monday, July 13, 2020

/ by Editor
अमेठी
उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में रविवार की शाम एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मामला पूरे सिद्धि के मजरे औरंगाबाद का है। मृतक यहां अपनी रिश्तेदारी में आया था। पुलिस ने सात लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात है। 
पूरे सिद्धि औरंगाबाद गांव निवासी कंसराज और रामबक्श के बीच पुरानी रंजिश है। कंसराज का भांजा (24 साल) कल्लू इन दिनों अपने ननिहाल में था। वह रविवार की शाम धान की रोपाई के लिए खेत में पानी भर रहा था। तभी उसकी राम बक्श से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। कुछ देर में विपक्षियों ने उसे घेर लिया। लेकिन, वह भाग निकला। देर शाम कल्लू गांव के बाहर गया था। तभी उसे विपक्षियों ने घेर लिया और चाकू से गोदकर घायल कर दिया। 
मृतक के मामा कंसराज ने बताया कि जब देर शाम उसका भांजा शौच के लिए घर से निकला तो विपक्षी घात लगाए हुए थे। शौच से लौटते समय गांव के बाहर दक्षिण तरफ विपक्षी सद्दाम, अब्दुल्ला, संदीप, रामनाथ, कल्लू आदि ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसमे कल्लू को गंभीर चोटे आई, ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद परिजन उसे घायल अवस्था में सीएचसी लेकर गए। जहां डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में कल्लू की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company