देश

national

मृतकों को मुआवजा,घायलों को मिले इलाज -अखिलेश यादव

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
अमेठी।

गुरुवार की देर शाम जिले के मुंशी गंज थाना क्षेत्र के एच ए एल कोरवा के पास पावर हाउस के सामने हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत व सात अन्य घायल हो होने की घटना पर सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शोक जताते हुए घायलों के समुचित इलाज व मृतक के परिजनो को मुआवजे के लिए सरकार से मांग की है।
       
कल मुन्शीगंज स्थित एच ए एल कोरवा के करीब सड़क पर मृत सांड की चपेट में आने से घायल दर्जनों लोग घायल हो गए थे।जिसमें प्रदीप कुमार मौर्य निवासी कुड़वा व रानी यादव पत्नी उदयराज निवासी शिवगंज की इलाज के दौरान मौत हो गई व अन्य सात लोगों के गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिसकी जानकारी सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दी ! सपा सुप्रामो ने शोक सम्वेदना व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से दुर्घटना में घायल लोगों के इलाज की समुचित व्यवस्था व मृतक के परिजनो को मुआवजा दिलाने की मांग की ।
  (फोटो- मृतक प्रदीप कुमार मौर्य के अंतिम संस्कार में शामिल होते सपा नेता जय सिंह प्रताप यादव)
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि आवारा पशुओं की वजह से बीते तीन साल में सैकड़ो लोगों की मौत पर भाजपा सरकार  पर निशाना साधा ।वहीं सपा छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव ने प्रभावित परिवारों के बीच अंतिम संस्कार में पहुंच कर शोक जताया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group