Responsive Ad Slot

देश

national

कोरोना योद्धाओं को डीएम ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

Tuesday, July 7, 2020

/ by Indevin Times
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
अमेठी । 

जिलाधिकारी अरुण कुमार व अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड-19 वायरस के दौरान अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों को आज प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया एवं उनका उत्साहवर्धन किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने राजस्व विभाग सहित अन्य अधिकारियों/कर्मचारियों को कोरोना योद्धा सम्मान प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। जिलाधिकारी ने कहा कि लॉकडाउन के फेज 1 से फेज 4 तक आप सभी के द्वारा जनपद में आम जनमानस को मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने हेतु अभूतपूर्व कार्य किए गए हैं। 
                       (फोटो- कोरोना योद्धा शिव दर्शन यादव को सम्मानित करते डीएम अमेठी)
उन्होंने कहा कि इसके साथ ही आप लोगों के द्वारा जनसामान्य की शिकायतों का भी गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया गया है। उन्होंने कहा कि संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों की जो टीम लगी थी। उन्होंने न सिर्फ अपने अथक परिश्रम से जनपद वासियों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाने में मदद की बल्कि कोविड- 19 से बचाव संबंधी समस्त दिशा निर्देशों का अक्षरश: पालन करते हुए स्वयं को भी सुरक्षित रखा तथा  जनपद में अन्य सभी के लिए मिसाल कायम की कि किस प्रकार से सोशल डिस्टनसिंग तथा मास्क इत्यादि का प्रयोग करते हुए हम अपने को सुरक्षित रखते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर सकते है। 

इस दौरान जिलाधिकारी ने डिप्टी आरएमओ भीमाचंद गौतम, अपर जिला सूचना अधिकारी शिव दर्शन यादव, परियोजना निदेशक डूडा उमाशंकर वर्मा,  ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर अमित विश्वकर्मा,  नाजिर अजय सिंह, दिनेश यादव सहित कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों को कोरोना योद्धा सम्मान प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company