Responsive Ad Slot

देश

national

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा-भाजपा सरकार की नैतिकता का अपहरण हो गया है

Wednesday, July 15, 2020

/ by Editor
कानपुर
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से लैब टेक्निशियन के अपहरण के मामले में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल खड़े किए है। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है।                       
कानपुर के बर्रा में रहने वाली अपर्णा यादव, पति, बेटी और बेटे संचित यादव के साथ रहती हैं। संचित एक लैब में टेक्निशन हैं। बीते 22 जून को संचित लैब से वापस लौट रहे थे, तभी उन्हें किडनैप कर लिया गया। परिवार ने बर्रा थाने में संचित यादव की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कुछ दिनों बाद किडनैपर्स ने परिवार से 30 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी। पीड़ित परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
'किडनैपर्स के ऊपर किसका हाथ है?'
वहीं इस घटना पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, कानपुर में अपहरण की घटना के बाद बेबस व मजबूर परिजनों द्वारा सूचित करने के बावजूद पुलिस के सामने से फिरौती की रकम ले जानेवालों के ऊपर आखिर किसका हाथ है कि उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है। लगता है यूपी की भाजपा सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है।'
जमा-पूंजी बेचकर इकट्ठा किए 30 लाख रुपए
संचित के परिवार ने घर बेचकर और बेटी रुचि की शादी के लिए जमा की पूंजी और जेवर बेचकर 30 लाख रुपए इकट्ठा किए थे। किडनैपर्स की बताई हुई जगह पर परिवार ने रुपयों से भरा बैग रख दिया। इसके बाद अपहरणकर्ता रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस पीड़ित परिवार के बेटे भी को नहीं छुड़ा पाई।
एसपी ने खारिज किए परिवार के आरोप
एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता के मुताबिक, 'मामले में पुलिस की ओर से हर कार्रवाई की जा रही है। हमने इसमें काफी सबूत जुटाए हैं। जिस तरह के परिवार आरोप लगा रहा है, वे गलत हैं। पुलिस पूरी मेहनत कर रही है। पीड़ित परिवार मानसिक रूप से परेशान है, मेरी उनके साथ पूरी सहानुभूति है।'

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company