देश

national

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन के वर्ष 2020 के जून महीने के 'एंप्लॉयी ऑफ़ द मंथ' बने हिमांशु वर्मा : प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने किया सम्मानित

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) ने आज जून, 2020 महीने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कर्मचारी को 'एंप्लॉय ऑफ द मंथ अवार्ड' से सम्मानित किया। यूपीएमआरसी के गोमती नगर स्थित प्रशासनिक भवन में आयोजित एक विशेष पुरस्कार समारोह में हिमांशु वर्मा, जे.ई./ सिग्नल, को यूपीएमआरसी ने लॉकडाउन और संकट के बीच काम के प्रति उनकी सराहनीय सेवा और समर्पण के लिए सम्मानित किया।
यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने श्री हिमांशु वर्मा, जे.ई./ सिग्नल, यूपीएमआरसी को विपरीत परिस्थितियों में भी अपने काम के प्रति उत्साह और जीवटता के लिए 'एंप्लॉय ऑफ द मंथ' (जून 2020 के लिए) प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।  यूपीएमआरसी के प्रशासनिक भवन, गोमती नगर में आयोजित पुरस्कार समारोह के दौरान, केशव ने पुरस्कार विजेता को उनकी अनुकरणीय सेवा और कौशल के लिए बधाई दी। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा, “यूपीएमआरसी से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति हमारी शक्ति का स्तंभ है और हमारे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लोगों को बोर्ड में रखा गया है जो अपने सभी लोगों के साथ वर्ल्ड क्लास पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्टम प्रदान करने के एक ही मिशन के लिए समर्पित और प्रतिबद्ध हैं।" हिमांशु वर्मा, जे.ई./ सिग्नलिंग विभाग ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए अपने अच्छे आचरण, अनुशासन और समर्पण से सभी को प्रभावित किया। हम, आज भी संकट की घड़ी में एक टीम के रूप में अपनी क्षमता के साथ लखनऊ के लोगों की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।”
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group