देश

national

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- पार्टी में योग्यता की कोई जगह नहीं

नई दिल्ली
राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है। इस बीच पूर्व कांग्रेसी नेता और वर्तमान में बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में योग्यता के लिए कोई जगह नहीं है। इसे हर राज्य में देखा जा सकता है।
कमलनाथ पर सिंधिया का वार
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि जब कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब उनके पास कोरोना वायरस पर एक बैठक आयोजित करने का समय नहीं था। लेकिन, उनके पास आईफा इवार्ड के लिए इंदौर जाने का समय था। सिंधिया ने आगे कहा कि 23 मार्च को एक सेनानी (शिवराज सिंह चौहान) ने सामने आकर अपने हाथों में राज्य की बागडोर संभाली और अकेले ही राज्य में महामारी का सामना किया।

पायलट को बीजेपी में शामिल होने पर यह बोले शेखावत
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और राजस्थान के कद्दावर नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि पार्टी की स्थापना के बाद से बहुत से लोगों ने इसे ज्वाइन किया है। इसी कारण भाजपा आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। अगर कोई भी जो हमारी विचारधारा को मानता है और पार्टी में शामिल होना चाहता है तो हम निश्चित रूप से उनका खुले हाथों से स्वागत करेंगे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group