Responsive Ad Slot

देश

national

कन्नौज :बिहार से दिल्ली ले जा रही बस कार से टकराकर पलटी; 5 मजदूरों की मौत

Sunday, July 19, 2020

/ by Editor
कन्नौज
उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सौरिख के पास मजदूरों को लेकर दिल्ली जा रही एक बस सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा कर पलट गई। हादसे में बस सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 यात्री जख्मी हुए हैं। घायलों को सौरिख और सैफई के अस्पताल भेजा गया। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के हुआ। सभी मजदूर बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं।
अनलॉक के बाद से बड़ी संख्या में कामगार और प्रवासी मजदूर अपने काम पर लौटने लगे हैं। शनिवार रात बिहार के दरभंगा से कुछ मजदूर एक स्लीपर बस से दिल्ली के लिए निकले। बस एक्सप्रेस-वे से गुजरते समय सौरिख के पास सड़क किनारे खड़ी एक एसयूवी से टकरा गई। बस की रफ्तार तेज थी। टक्कर के बाद दोनों ही वाहन पलट कर एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरे।
हादसे के बाद बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। मौके पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। सौरिख पुलिस और एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंची। बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।  


कार में कोई नहीं था 
बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़ी कार में सवार लोग सुबह टॉयलेट के लिए उतरे थे। ये सभी किनारे खड़े थे। इसी बीच, पीछे से आई बस सीधे कार से जा टकराई। दोनों वाहन एक्सप्रेस-वे की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरे। हादसे के समय बस में ज्यादातर यात्री सो रहे थे। हादसे के बाद बाहर निकलने की अफरा-तफरी में कई लोग जख्मी हो गए।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company