Responsive Ad Slot

देश

national

कानपुर: विकास के करीबी जिला पंचायत सदस्य के घर पर पुलिस की दबिश, परिवार के साथ हुआ फरार

Monday, July 6, 2020

/ by Editor
कानपुर 
गैंगस्टर विकास दुबे का कानपुर के कारोबारियों में इतना रसूख था कि लोग उसे अपने प्रतिष्ठानों का उद्घाटन करने के लिए बुलाते थे। रूरा क्षेत्र के गुड्डन त्रिवेदी उनमें से एक थे। विकास दुबे ने 15 जून को गुड्डन की हार्डवेयर की दुकान का उद्घाटन किया था। इसकी एक फोटो भी सामने आई है। रविवार रात पुलिस ने गुड्डन के घर दबिश दी। लेकिन वह परिवार के साथ फरार हो गया था। वहीं, कानपुर पुलिस ने रविवार को लावारिस मिली तीन कारों के संबंध में जय बाजपेयी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे इन तीन गाड़ियों का इस्तेमाल करता था। संभावना है कि उसने भागने में भी इन कारों का इस्तेमाल किया हो। 
                         History Sheeter Vikas Dubey/Kanpur Encounter Case [Updates ...
वारदात के बाद गुड्डन विकास के संपर्क में था
जगनपूरा क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य गुड्डन द्विवेदी रूरा क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनकी रूरा में हाईवेयर की बड़ी दुकान है। 15 जून को विकास दुबे ने गुड्डन की दुकान का उद्घाटन करने के लिए रूरा गया था। जबकि, एक हफ्ते पहले गुड्डन की भतीजी की शादी में भी विकास शामिल हुआ था। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद गुड्डन विकास दुबे के संपर्क में था। पुलिस ने रविवार रात उसके घर दबिश दी। लेकिन दबिश पड़ने से पहले वह फरार हो गया। पुलिस अब गुड्डन त्रिवेदी को भी तलाश रही है।
कानपुर से जय बाजपेई गिरफ्तार
रविवार को औरैया में एक इको स्पोर्ट्स कार और कानपुर में विजय नगर तिराहे से 20 मीटर पहले तीन लग्जरी गाड़ियां बरामद की गई थीं। यह तीनों गाड़ियां अलग-अलग लोगों के नाम पर रजिस्टर्ड हैं, लेकिन जय बाजपेई उन्हें चलाता है। जय बाजपेई का गांव हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के गांव बिकरु के पास दिलीपपुर में हैं। विकास दुबे के घर से बरामद एक मोबाइल फोन के कॉल रिकार्ड में उसका नंबर भी मिला है।
इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। पुलिस को आशंका है कि विकास ने इनमें से किसी एक गाड़ी का इस्तेमाल भागने में किया हो। वहीं, जय बाजपेई का कहना है कि, वह पुलिस को सहयोग कर रहा है। उसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि, उसने गाड़ियां लावारिस हालत में ठिकाने क्यों लगाई? इसका वह उचित जवाब नहीं दे सका है। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company