Responsive Ad Slot

देश

national

ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने रुद्राक्ष का पौधा रोपित कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

Friday, July 3, 2020

/ by Editor
लखनऊ। 

उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने द योगानंद एकेडमी विद्यालय में
रुद्राक्ष का पौधा रोपित कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया ।मलिहाबाद के विद्याविहार दौलतपुर स्थित विद्यालय परिसर में रुद्राक्ष का दिव्य पौधा रोपित करते हुए उन्होंने कहा यह जीवन शक्ति तथा शांति प्रदायक होता है। 
मिर्जापुर से विधायक रमाशंकर सिंह पटेल जमीनी और जुझारू नेता के तौर पर जाने जाते हैं ।क्षेत्र में अपनी जमीनी पकड़ के चलते ही उन्होंने मौजूदा सरकार में ऊर्जा राज्यमंत्री तक का सफर तय किया है ।इसके पहले वह मिर्जापुर के अपने गांव गोल्हनपुर के प्रधान रहे हैं उन्हें ग्राम सभा में अच्छे कार्यों के लिये राष्ट्रपति पुरस्कार दिया गया और उनका गांव आदर्श ग्राम भी बना ।

इस अवसर पर द योगानंद एकेडमी के प्रबंधक व फ़र्स्ट लाइन न्यूज के सम्पादक उदय नारायण ने परमहंस योगानंद जी की योगी कथामृत पुस्तक भेंट कर उनका सम्मान किया । इसके साथ पत्रकार रूद्र प्रताप सिंह ने ऊर्जा राज्य मंत्री जी को अंग वस्त्र तथा द योगानंद एकेडमी के संरक्षक सोहन लाल यादव ने योगीराज श्रीकृष्ण जी की तस्वीर भेंट किया ।

कार्यक्रम के दौरान पत्रकार समृद्धि न्यूज़ के एडिटोरियल हेड आकाश यादव व न्यूज आफ इंडिया के सम्पादक रंजीत यादव ने ग्रामीण क्षेत्र में गरीब और पिछड़ों को बेहतर शिक्षा के लिए जोर दिया तथा विद्यालय के छात्रों के उज्जवल भविष्य की भी कामना की ।उर्जा राज्यमंत्री ने विद्यालय परिसर में रुद्राक्ष का पौधा रोपित करते हुये द योगानंद एकेडमी के प्रबंधक की महान योग गुरु परमहंस योगानंद जी की परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए सराहना की।इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता भैयालाल यादव , ब्रज किशोर शर्मा, सजीवन लाल ,रामअवतार यादव, राम लखन, दिनेश यादव,व अन्य उपस्थित रहे ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company