Responsive Ad Slot

देश

national

अमेठी: बदमाशों ने की सीमेंट व्यापारी की हत्या, खेत से लौटते समय मारी गोली

Wednesday, July 1, 2020

/ by Editor
अमेठी
उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार रात दो अज्ञात हमलावरों ने सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह मामला ऊंचगांव का है। परिजन घायल सीमेंट व्यवसायी को सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थित है। जिसके चलते पुलिस बल लगाया गया है।
                        Murder In Amethi; Cement Businessman Shot Dead By Unknown ...
खेत से लौटते समय घात लगाकर मारी गई गोली
बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के ऊंचगांव निवासी राधेश्याम यादव मंगलवार रात दुकान से घर लौटे थे। परिजनों के मुताबिक, घर लौटने के बाद राधेश्याम अपने खेत के लिए निकले थे। धान की रोपाई के लिए उन्होंने खेत में पानी लगवाया था। उसी को देखने के लिए राधेश्याम खेत गए थे। जहां से लौटते समय घर के पास घात लगाकर बैठे दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। जिससे वो जमीन पर जा गिरे और हमलावर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर लोग घरों से निकले तो राधेश्याम को लहूलुहान पाया गया। सभी उन्हें लेकर सीएचसी आए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व में क्षेत्र पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं। 
पारिवारिक रंजिश का मामला, जांच जारी
सीओ मुसाफिरखाना संतोष सिंह ने बताया कि प्रथम दृश्या मामला परिवारिक रंजिश का लग रहा है। परिजनो द्वारा तहरीर मिली है। जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 
रविवार को भी यहां एलआईसी एजेंट का गला रेता गया था
बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराध चरम पर है। बीते रविवार को भी थाना क्षेत्र में एलआईसी एजेंट की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को पुलिस ने इस मामले में 5 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा दो दिन पूर्व भी एक व्यक्ति से एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगी गई थी, इस मामले में भी पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company