Responsive Ad Slot

देश

national

पत्रकारिता के बाद उमरावल पंचायत की तस्वीर बदलने के लिए कमर कस रहे है मुकेश

Friday, July 3, 2020

/ by Editor
माल-लखनऊ
स्नातक की शिक्षा हासिल करने के बाद पत्रकार मुकेश कुमार ने गरीबों व आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की सेवा के लिए अपनी धारणा बनाई और लगातार जनसेवा में व्यस्त हैं। 
वर्तमान समय में आगामी पंचायत चुनाव में पत्रकार मुकेश कुमार जनता का मत व आशीर्वाद लेने के लिए गरीब परिवार के लिए समर्पित भाव से सेवा कर रहे हैं। मुकेश कुमार का सपना है कि -पंचायत को स्वच्छ, भ्रष्टाचार मुक्त, अच्छे पेयजल के लिए हैंडपंप, नाली,सडक, आवास, शौचालय सब मूलभूत सुविधाएं उमरावल पंचायत के घर घर में हो।

पत्रकार मुकेश कुमार का सपना है कि हर वर्ग का युवा विकसित हो इसके लिए पंचायत में खेल मैदान, क्रिकेट आयोजन, नौकरी के लिए कोचिंग सेंटर की व्यवस्था, रोजगार उपलब्ध कराने के लिए शाशन को पंचायत की स्थिति के बारे में अवगत कराना। युवाओं को शसक्त बनाना मुकेश की प्राथमिकता हैं। 

पत्रकार मुकेश कुमार एक गरीब परिवार में जन्मे व्यक्ति हैं ,मुकेश के पिता एक साधारण किसान हैं।मुकेश को समाज में आर्थिक, सामाजिक, शैक्षिक हर स्तर पर बहुत संघर्ष करना पडा।आज पत्रकार मुकेश कुमार सिर्फ जनता की सेवा के लिए जनता का आशीर्वाद मांग रहे हैं। पत्रकार मुकेश कुमार का एक ही सपना है कि उमरावल पंचायत स्वच्छ, शिक्षित और डिजिटल बने ।प्रदेश के हर कोने में उमरावल पंचायत का विकास के मामले में जिक्र हो ऐसे संकल्प और उम्मीद के साथ पंचायत चुनाव में पंचायत की तस्वीर बदलने के लिए मुकेश सदैव प्रयासरत रहेंगे। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company