Responsive Ad Slot

देश

national

डीएलएफ़ के गार्डेनसिटी लखनऊ स्थित नई ईडब्ल्यूएस और एलआईजी परियोजनाएं उन्नति और प्रगति ने हासिल की शानदार सफलता

Tuesday, July 14, 2020

/ by Editor
लखनऊ।

भारत के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर डीएलएफ ने लखनऊ उत्तर प्रदेश में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग ;ईडब्ल्यूएस और निम्न आय समूह ;एलआईजी श्रेणियों में अपनी हाल ही में शुरू की गई दो परियोजनाओं के लिए भारी संख्या में आवेदन प्राप्त करने की घोषणा की है। डीएलएफ़ उन्नति और डीएलएफ़ प्रगति नामक यह दो परियोजनाएंए रायबरेली रोड स्थित डीएलएफ़ की एक इंटीग्रेटेड टाउनशिप डीएलएफ़ गार्डेनसिटी लखनऊ का हिस्सा है। दोनों परियोजनाओं में 520.520 रेडी.टू.मूव.इन यूनिट्स हैं। लांच के कुछ समय के भीतर ही इसने शानदार सफलता हासिल की और उपलब्ध यूनिट्स के लिए लगभग 200 सब्सक्रिप्शन प्राप्त किया। 
इस सफलता पर डीएलएफ होम डेवलपर्स लिमिटेड के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आकाश ओहरी ने कहाए ष्डीएलएफ उन्नति और डीएलएफ प्रगति के लिए मिली अपार सफलता से हम उत्साहित हैं। यह सफलता इंगित करती है कि इन चुनौतीपूर्ण समय में भी रियल एस्टेट दीर्घकालिक निवेश के लिहाज से समाज के सभी वर्गों के लिए लिए पसंदीदा विकल्प बना हुआ है। प्रोजेक्ट्स को मिली जबरदस्त सफलता डीएलएफ की सद्भावना के लिए एक प्रमाण है किए किफायती आवास से लेकर सुपर.लग्जरी सेगमेंट तक साल दर साल इस ब्रांड पर लोगों का भरोसा बढ़ा है। इन प्रोजेक्ट्स में लोगों की उच्च रुचि यह भी पुष्टि करती है कि डीएलएफ ने दिल्ली.एनसीआर ही नहीं बल्किए अन्य शहरों में भी मजबूत कदम जमाए हैं।

रेडी टू मूव इन अपार्टमेंट्स वाले दोनों प्रोजेक्ट डीएलएफ़ उन्नति और प्रगति रेरा के साथ रजिस्टर्ड हैं। डीएलएफ उन्नति और प्रगति में एक अपार्टमेंट की कीमत क्रमशः 4ण्5 लाख और 11ण्4 लाख से शुरू होती है। किफायती आवास मुहैया कराने की प्रतिबद्धता के रूप में विकसित दोनों आवासीय अपार्टमेंट शांत और स्वस्थ वातावरण प्रदान करता है। 

श्री ओहरी ने आगे कहा किए ष्घर खरीदार के लिए सुरक्षित निवेश पहली प्राथमिकता है। इसलिए वे वर्तमान समय में रेडी.टू.मूव.इन यूनिट्स में निवेश करना चाहते हैं। मिड.रेंज और किफायती आवास की मांग फिर से तेजी पकड़ रही है और सभी सेगमेंट्स और क्षेत्रों में इसकी मांग मौजूद रहेगी। हमारी गो.टू.मार्केट रणनीति को लक्षित ख़रीदारों तक प्रभावी ढंग से पहुंचने के लिए तैयार किया गया थाए जिसके कारण अविश्वसनीय मांग हुई और लांच के 10 दिनों के भीतर लगभग दोगुना आवेदन मिले हैं।

डीएलएफ गार्डेनसिटी लखनऊ 248 एकड़ में अच्छी तरह से विकसित एक टाउनशिप है जिसमें हरे-भरे और खुले परिदृश्य के बीच आवासीय और व्यावसायिक प्लॉट की इकाइयां हैं। टाउनशिप में 37 एकड़ का हरित क्षेत्र शामिल है जो परिसर को पर्यावरण के अनुकूल बनाता है। इस सुरक्षित परिसर के भीतर मैनीक्योर किए गए लॉनए इनडोर गेम्स के क्षेत्रए सामुदायिक केंद्रए बहुउद्देशीय बैंक्वेट हॉलए सीसीटीवी कैमरा निगरानीए परिसर के मुख्य गेट पर 24ग्7 सुरक्षा और बच्चों के लिए खेल क्षेत्र शामिल हैं। लखनऊ में डीएलएफ की अन्य परियोजनाओं में अपनी तरह का विशिष्ट समकालीन ष्स्टूडियो लाइफष् कॉन्सेप्ट अपार्टमेंटए माई पैड शामिल हैं जो डिजाइन चयन करने का विकल्पए संकल्पना और रहने के लिए एक बेहतर परिवेश बनाने का विकल्प प्रदान करता है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company