Responsive Ad Slot

देश

national

कीवा लेकर आया है आपकी इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए एकशक्तिशाली ऑल - नैचुरल फॉर्मूला

Friday, July 31, 2020

/ by Editor
गोरखपुर।
कीवा इंडस्ट्रीज ने अपने नए लॉन्च किए गए उत्पाद के साथ फिर से धमाकेके साथ दस्तक दी है। एक इम्यून बूस्टर फॉर्मूला जिसका नाम “इम्म्युनीर” है, जो निश्चित रूप तारीफ के काबिल हैए इसके सभी प्राकृतिक और शक्तिशाली सामग्री के कारण जो आपकी प्रतिरोधक क्षमता को सुपरचार्ज करता है। कंपनी ने अपने सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए एक खरीदने पर २ फ्री पाएं का ऑफर रखा है।  


इम्म्युनीर में खांसीए सर्दी और संक्रमण को रोकने और आराम करने केलिए प्राकृतिक एंटीबायोटिक और प्रतिरक्षा.बढ़ाने वाले गुण हैं। यह शरीरको डिटॉक्स करने में मदद करता हैए शरीर की कोशिकाओं को स्वस्थबनाता है और शरीर से सभी फ्री रेडिकल्स के खिलाफ लड़ने के लिए एकस्वस्थ प्रणाली विकसित करने की दिशा में काम करता है। बहती नाकए गले में खराशए शरीर में दर्द और कमजोरी जैसे बीमारी के शुरुआतीलक्षणों से राहत के लिए इसका सेवन किया जा सकता है। 

कीवा इंडस्ट्रीज के सीईओ डॉण् करन गोयल ने कहा इस इम्युनिटी बूस्टर के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हम एक ऐसे आयुर्वेदिक फॉर्मूले को लेकर आएं  हैं जो किसी भी स्वास्थ्यजोखिम के बिना है और स्वस्थ और मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली को बनाएरखते हुएए बीमारियों और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं को दूर करने में मददकरता है।

प्रतिरक्षा बढ़ाने के लिए प्राकृतिक हर्बल अर्क से तैयार इम्म्युनीर एक हर्बलफार्मूला है जो इसे विभिन्न वायरस और अन्य संक्रमणों से लड़ने में सक्षमबनाता है। इसमें तुलसी, दालचीनी, शुंठी और काली मिर्च शामिल हैं| जो प्राचीन काल से अपने चमत्कारिक गुणों के लिए जाने जाते हैं। द बिजनेस इन साइडर में प्रकाशित एक हालिया लेख में आयुर्वेद में जो की भारत की पारंपरिक चिकित्सीय प्रणाली हैए प्रतिरक्षा बढ़ाने और बनाए रखने के बारे मेंकई सुझाव दिए गए हैं। इम्यून सिस्टम बढ़ाने के लिए तुलसी, दालचीनी, शुंठी और काली मिर्च जैसी सामग्री को एक आयुर्वेदिक सलाह के रूप में शामिल किया गया है।

आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली रोग पैदा करने वाले सूक्ष्मजीवों के खिलाफ आपका बचाव करने का काम करती है। लेकिन कभी-कभी यह विफल हो जाती है और एक रोगाणु सफलता पूर्वक आक्रमण करता है एवं आपको बीमार बना देता है। इस लिए, एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली मनुष्यों के लिए संक्रमण से लड़ने और अत्यधिक संक्रामक रोगों के खतरे को कमकरने के लिए सबसे बड़े लाभों में से एक है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company