Responsive Ad Slot

देश

national

सपा नेता मुकेश ने जवान तेज बहादुर यादव के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की

Saturday, July 25, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव -इंडेविन टाइम्स/ इंडेविन न्यूज़ नेटवर्क - अमेठी

अमेठी ।
विकासखंड संग्रामपुर के शुकुलपुर में सैनिक के पिता की हत्या में  सूरुजू दिन का पुरवा व करेड गांव में सपा नेता मुकेश यादव शोक सभा मे पहुचकर पूर्व बी एस एफ के जवान तेज बहादुर यादव के  प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया ।
(शोक संवेदना व्यक्त करते मुकेश यादव और उनके साथी)
मामला संग्रामपुर विकासखंड के शुकुलपुर गांव का है जहा मंगलवार की शाम शुकुलपुर निवासी राजेन्द्र मिश्रा  कई वर्षों से पशु मित्र का कार्य कर रहे थे। वह अपने घर की मरम्मत करा रहे थे। शाम के समय उनका पड़ोसी से कहासुनी हो गई। जिसमें विपक्षियों ने धारदार हथियार से घर मे घुसकर हमला कर दिया। घटना में राजेंद्र और उनके परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से परिजन आननफानन में इलाज के लिए सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सको ने राजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए सपा नेता मुकेश यादव बलराम यादव उनके साथी पहुंचे और परिवार वालों को ढांढस बढ़ाया और कहा दुख की घड़ी में हम आपके साथ हैं । राजेन्द्र के तीन बेटे हैं। सबसे छोटा बेटा सूर्यप्रकाश सेना का जवान है।
मीडिया से बात करते हुए तेजबहादुर यादव ने कहा हम पुलिस के कार्य से संतुष्ट है लेकिन बात यहाँ खत्म नही होती आगे के बारे में भी सोचना है इनके पास जमीन भी नही है लोन भी लिए है ये सेना के जवान है क्या करेंगे मेरी सरकार से माग है कि इस पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये दिए जाएं ।वही उत्तरप्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा यूपी में कानून व्यवस्था है ही नही। आये दिन एक न एक घटना हो रही है ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company