देश

national

एसडीएम ने माल मलिहाबाद व्यापार मंडल नेताओं साथ की बैठक

मलिहाबाद-लखनऊ। 

मंगलवार को उपजिलाधिकारी मलिहाबाद पल्लवी मिश्रा ने माल मलिहाबाद व्यापार मंडल के नेताओं के साथ बैठक की । बैठक में सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराते हुए उप जिलाधिकारी मलिहाबाद पल्लवी मिश्रा ने सुबह 9 से शाम 5 बजे तक बाजार खुलने की जानकारी दी।इसके साथ ही शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहेगा ,शनिवार को बैंक खुले रहेंगे ।उन्होंने दुकानदारों से सोशल डिस्टेंसिग के साथ ही दुकाने खोलने तथा ग्राहको को भी सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराये जाने की अपील की ।
उन्होंने व्यापार मंडल के नेताओ से कहा कि वह दुकानदारों से सोशल डिस्टेंसिग के साथ ही ग्राहकों को समान देने के दिशा निर्देश दिये । इसके साथ ही बिना मास्क लगाये किसी भी व्यक्ति को सामग्री न देने की सख्त हिदायत दी। मिनीलाकडाउन 02 के सम्बन्ध में जो भी शासन द्वारा निर्देश जारी किये गये है उसका कोई भी दुकानदार या कोई भी व्यक्ति उल्लंघन नहीं करेगा तभी इस कोरोना जैसी गम्भीर बीमारी वायरस से निपटा जा सकता है ।

अगर कोई सोशल डिस्टेंसिग का पालन करता हुआ नहीं पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी इस मौके पर मलिहाबाद तहसीलदार निखिल शुक्ल व नायब तहसीलदार शैलेन्द्र कुमार सिंह और दर्जनों माल मलिहाबाद व्यापार मंडल के नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group