Responsive Ad Slot

देश

national

सपा नेता सीएल वर्मा ने वृक्षारोपण के साथ गरीब बच्चों को स्कूल किट वितरित कर मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

Wednesday, July 1, 2020

/ by Editor
लखनऊ। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 47 वें जन्मदिवस पर समाजवादी पार्टी के नेता जगह जगह हर्षोल्लास के साथ अखिलेश का जन्म उत्सव बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नेता सी एल वर्मा ने शांति उपवन बुद्धा पार्क में 47 फलदार तथा छायादार पेड़ों का वृक्षारोपण किया।

 इसके अतिरिक्त सपा नेता व मोहनलालगंज के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सीएल वर्मा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के जन्मदिन के अवसर पर विशेष कार्यक्रम का भी आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने कुष्ठ आश्रम में समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हर्षोल्लास के साथ केक काटकर मनाया जन्मदिन। 
इसके बाद कुष्ठ आश्रम में कुष्ठ रोगियों को अपने हाथ से खाना खिलाकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की लंबी आयु की कामना की ।इस अवसर पर कुष्ठ आश्रम में उपस्थित कुष्ठ रोगियों के सभी बच्चों को कॉपी पेन पेंसिल तथा पढ़ाई-लिखाई की अन्य सामग्री वितरित की गई ।

गरीब बच्चों को पढ़ाई लिखाई की सामग्री वितरित करते वक्त सीएल वर्मा भावुक हो गए उन्होंने कहा कि यह बच्चे ही हमारी भविष्य की निधि हैं ।यह बच्चे ही पढ़ लिख कर भविष्य में समाज को समाजवाद की तरफ ले जाएंगे और सुनहरे भारत का निर्माण करेंगे । और बच्चे अपने पढ़ाई लिखाई की सामग्री पाकर गदगद हो उठे तथा उनके माता-पिता होने सीएल वर्मा का इस अमूल्य सहयोग के लिए आभार प्रकट किया ।

वही आश्रम पर उपस्थित सभी कुष्ठ रोगियों ने इस विशेष तरीके से जन्मदिन मनाया जाने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दीर्घायु की कामना की तथा सीएल वर्मा की अत्यंत सराहना की । 

शबनम खान, मुनी पाल, छवि लाल रावत, टी०बी० सिंह, शमशेर सिंह यादव, शिवांशु यादव, सर्वजीत रावत, राम बाबू रावत, हरिकेश सिंह, रमेश कुमार, पप्पू यादव, मुलायम सिंह, जय सिंह, रमेश रावत, सद्दाम, श्याम रावत, शमशुल, विजय यादव, रफीक एवं बराती प्रधान,सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहें।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company