देश

national

सपा नेता सीएल वर्मा ने ग्रामीणों को आवाहन पुस्तिका को पढ़कर समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में बताया

लखनऊ। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा निर्देशित "समाजवादी पार्टी का आवाहन" संदेश पत्र को पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सी एल वर्मा ने विधानसभा मलिहाबाद के मिर्जापुर सहित दर्जनों गांवो में पहुंचकर जन-जन तक संदेश पत्र की प्रतियां वितरण की। सपा नेता पार्टी द्वारा निर्देशित समाजवादी पार्टी का आवाहन की प्रतियां घर घर तक पहुंचाने का कार्य शुरू कर गाँव मे मौजूद माताओं-बहनों से मुलाकात की और आवाहन पुस्तिका को पढ़कर समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में बताया।
सपा नेताओं ने बताया 2012 से 2017 के बीच उत्तर प्रदेश में जनता के लिए किए गए कार्य का उल्लेख हैं। व भाजपा ने किस प्रकार जनता को धोखा दिया उसके बारे में भी बताया। सपा नेता सीएल वर्मा ने कहा कि सभी लोग सचेत हो जाएं भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जनता के साथ छलावा किया है 2022 में इनको उत्तर प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाने का काम हम सबको करना है। समाजवादी पार्टी ने हमेशा हर वर्ग के लिए कार्य किया है।

 समाजवादी पार्टी ने इस लॉकडाउन के चलते भी हर जरूरतमंदो तक समाजवादी पार्टी के सिपाहियों ने राहत पहुंचाने का कार्य किया है।इस मौके पर राम स्वरूप रावत,उमा शंकर लोधी,डा० अजय कुमार रावत,अनिल कुमार राजपूत,कमलेश रावत सहित दर्जनों सपा ने मौजूद रहे।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group