देश

national

नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अहसन अजीज खान के नेतृत्व में हुआ सैनिटाइज

लखनऊ। 

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते लॉक डाउन में रविवार को नगर पंचायत मलिहाबाद में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया जिसमें सफाई के साथ साथ नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनधि अहसन अजीज के नेतृत्व में मलिहाबाद बाजार को सैनिटाइज कराया गया।
वर्तमान समय मे कोरोना व संचारी रोगों से बचाव के लिए विशेष सफाई अभियान चल रहा है इसी क्रम में रविवार को नगर पंचायत मलिहाबाद अध्यक्ष प्रतिनिधि अहसन अज़ीज़ खान के नेतृत्व में मार्केट को वृहद स्तर पर सैनिटाइज कराया गया।

लखनऊ जनपद की आदर्श नगर पंचायत का दर्जा प्राप्त कर चुकी मलिहाबाद नगर पंचायत अपने जनहितकारी कामों के चलते अपना अलग ही स्थान बनाए है मौजूदा समय मे चल रहे लॉक डाउन के दौरान वृहद स्तर पर सफाई अभियान चल रहा है।

ईओ प्रेम नारायण ने बताया कि शाशन से मिले निदेशों के अनुरूप वर्तमान समय मे जहां कोरोना से संक्रमण फैल रहा है वहीं संचारी रोगों के फैलने का खतरा रहता है अतः समस्त वार्डों में विशेष सफाई अभियान चलाया गया है।और रविवार को लॉक डाउन के समय मार्केट को पूरी तरह से सैनिटाइज कराया गया है।

सभी वार्डों में हर गली कूचे में नालियां,गलियां साफ हो रही हैं और सभी जगह सफाई के साथ-साथ फॉगिंग,एन्टी लार्वा का छिड़काव व सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। इस दौरान एसडीएम पल्लवी मिश्रा,तहसीलदार निखिल शुक्ल व नायब तहसीलदार शैलेन्द्र सिंह मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group