देश

national

शरद पवार ने मोदी सरकार पर निशाना साधा, कहा- मंदिर पूजन नहीं, लॉकडाउन से हो रहे आर्थिक नुकसान पर ध्‍यान दे मोदी सरकार

मुंबई
उत्तर प्रदेश के अयोध्‍या में राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर की जा रही तैयारियों पर एनसीपी चीफ शरद पवार  ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना खत्म होगा। किस बात को महत्व देना चाहिए ये तय करना होगा। हमें लगता है कि पहले कोरोना खत्म होना चाहिए। लॉकडाउन की वजह से आर्थिक नुकसान हो रहा है, केंद्र सरकार को उस पर ध्यान देना चाहिए।
मुंबई में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में शरद पवार ने कहा, 'हमें ऐसा लगता है कि कोरोना में जो लोग फंसे हैं, उन्हें कैसे बाहर निकाले, हम उसे जरूरी समझते हैं। कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनकर शायद करोना चला जाएगा। शायद उसी लिए उन्होंने ऐसा कार्यक्रम किया होगा, मैं नहीं जानता। हमें कोरोना का संकट बड़ा लगता है और उसकी वजह से लॉक डाउन हुए हैं, जिसमें छोटे-बड़े उद्योगों पर आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। हमें चिंता है और राज्य और केंद्र सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए ऐसा मुझे लगता है। इस हफ्ते हमारे साथी सांसद दिल्ली जाकर सरकार के सामने अपनी बात रखेंगे।'

5 अगस्‍त को मोदी जा रहे अयोध्‍या
गौरतलब है कि एक दिन पहले शनिवार को अयोध्‍या में राम मंदिर ट्रस्‍ट की बैठक आयोजित हुई थी। इसमें बताया गया कि राम मंदिर भूमि पूजन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्‍या आएंगे। सूत्र बता रहे हैं कि 5 अगस्‍त को पीएम मोदी अयोध्‍या भूमि पूजन करने आ रहे हैं। इससे संत समाज में उत्‍साह का माहौल है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group