Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी: पूर्व सांसद अतीक अहमद के सात गुर्गों को नैनी सेंट्रल जेल से शिफ्ट किया गया

Thursday, July 30, 2020

/ by Editor
प्रयागराज
कानपुर शूटआउट के बाद से उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को पूर्व सांसद अतीक अहमद के सात गुर्गों को प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से अन्य जेलों में शिफ्ट कर दिया गया। इन कैदियों पर प्रशासन के विरुद्ध अन्य कैदियों को उकसाने और गुटबाजी करने का आरोप है। बता दें कि, अतीक अहमद पर हत्या, लूट, अपहरण जैसे 150 से अधिक संगीन केस दर्ज हैं। वह अहमदाबाद की जेल में बंद है। 
पांच जिलों में कैदी हुए ट्रांसफर
जेल प्रशासन के अनुसार, सलमान और फारुख को नैनी सेंट्रल जेल से जिला कारागार कौशांबी भेजा गया है। इसके अलावा अकरम को बांदा जिला जेल, बच्चा पासी को प्रतापगढ़, अशरफ और फरहान को चित्रकूट, पंकज को मिर्जापुर जेल शिफ्ट किया गया है।
जमीन धोखाधड़ी के मामले में अतीक के गुर्गों की तलाश जारी
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के क्लाइव रोड निवासी अर्जुन कोचर ने अतीक अहमद के गुर्गों राजीव नागर, अबूसाद, रुखसर अहमद, मोहम्मद मुस्लिम, मोहम्मद नाजिम के खिलाफ रुपए लेकर जमीन न देने और धमकी का आरोप लगाते हुए धूमनगंज थाने में केस दर्ज कराया है। ये सभी ग्रीन वैली टाउनशिप से जुड़े हैं। पुलिस ने प्रीतम नगर स्थित ऑफिस पर छापा मारा। लेकिन, आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। इंस्पेक्टर अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। ये सभी पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गे हैं। इनके अलावा और भी कई नाम प्रकाश में आए हैं, जो जमीन की खरीद-फरोख्त गलत तरीके से करते हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company