देश

national

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत के करीबियों के घर आयकर विभाग का छापा

जयपुर
राजस्थान में सियासी जंग तेज हो गई है। पूरी रात सरकार बचाने के लिए कांग्रेस खेमे में मंथन जारी है। वहीं, डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली में कैंप किए हुए हैं। सियासी शह-मात के खेल में सीएम अशोक गहलोत के करीबियों के घर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। कांग्रेस का आरोप है कि ये कार्रवाई बदले की भावना से हो रही है।
अशोक गहलोत के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा के घर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। दोनों के दिल्ली और राजस्थान के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। हालांकि आधिकारिक रूप से आयकर विभाग की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा सीएम अशोकर गहलोत के पॉलिटिक्ल और फंड मैनेजर हैं।

दरअसल, यह छापेमारी तब हो रही है, जब अशोक गहलोत ने विधायक दल की जयपुर में बैठक बुलाई है। वहीं, डिप्टी सीएम सचिन पायलट अभी दिल्ली में कैंप किए हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गहलोत के दोनों करीबियों के 24 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। इसे लेकर सीएम गहलोत की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

वहीं, आयकर विभाग के इस छापेमारी को लेकर राजस्थान पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि गहलोत के करीबियों घर सीआरपीएफ की मदद से आयकर विभाग छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही जयपुर के एक बड़े होटल पर भी छापेमारी चल रही है, जो कि कथित रूप से गहलोत के रिश्तेदारों का बताया जाता है। कहा जाता है कि इस होटल में गहलोत के रिश्तेदारों का निवेश है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group