Responsive Ad Slot

देश

national

विकास दुबे के एनकाउंटर से एक किमी पहले रोकी गई थी मीडिया की गाड़ियां

Friday, July 10, 2020

/ by Editor
कानपुर
गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर उठते सवाल के बीच नया विडियो सामने आया है। विडियो के मुताबिक, मीडिया की गाड़ियों को एनकाउंटर वाली जगह से पहले ही रोक दिया गया था। बताया जा रहा है कि मीडिया की गाड़ी को रोकने के बाद पुलिस का काफिला आगे बढ़ा और थोड़ी ही दूरी पर ऐक्सिडेंट हुआ और फिर एनकाउंटर हो गया। कानपुर के सचेंडी इलाके में पुलिस ने मीडिया को रोक दिया था।
मीडिया की गई गाड़ियां विकास दुबे को लेकर यूपी पुलिस के काफिले के ठीक पीछे चल रही थी। सुबह साढ़े छह बजे जब काफिले ने कानपुर में प्रवेश किया तो सचेंडी के पास मीडिया की गाड़ियों को रोकने के लिए बीच में अचानक चेक पोस्ट लगा दी गई। तमाम गाड़ियों को अचानक कानपुर पुलिस ने भारी फोर्स के साथ सड़क जाम कर रोक दिया। सभी गाड़ियों की तलाशी लेने की बात भी सामने आ रही है।

पीछे छूट गईं मीडिया की गाड़ियां
इस वजह से मीडिया की गाड़ियां पीछे छूट गई। बाद में मालूम हुआ की पुलिस के काफिले की एक गाड़ी पलट गई जिसमें विकास दुबे फरार था। फिर खबर आई कि विकास दुबे को एनकाउंटर में मार दिया गया।

पुलिस की पिस्टल लेकर भाग रहा था विकास
आपको बता दें कि एनकाउंटर उस वक्त हुआ जब विकास गाड़ी पलटने के बाद पुलिस की पिस्टल लेकर भाग रहा था। एसटीएफ ने विकास से हथियार रखकर सरेंडर करने को कहा। वह इसके बावजूद नहीं माना तो पुलिस को मजबूरन एनकाउंटर करना पड़ा। एनकाउंटर में 4 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

विकास को लगी चार गोलियां
विकास दुबे के शव को कानपुर के हैलट अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। विकास के कंधे और कमर में चार गोलियां लगी हैं। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से विकास दुबे एनकाउंटर के बारे में जानकारी ली।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company