Responsive Ad Slot

देश

national

उत्तर प्रदेश मेट्रो: सराहनीय कार्य करने वाले सुरक्षाकर्मी व हाउसकीपिंग स्टाफ का हुआ सम्मान

Monday, August 24, 2020

/ by Dr Pradeep Dwivedi

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (यूपीएमआरसी) ने कार्य (ड्यूटी) के प्रति समर्पण का परिचय देने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया। आज यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने गोमती नगर स्थित प्रशासनिक भवन में आयोजित एक समारोह में विशिष्ट सेवाएं प्रदान करने हेतु श्री धर्मेंद्र कुमार पांडे, सुरक्षा सुपरवाइजर, जी4एस और कल्लू, हाउसकीपिंग स्टाफ, BVG को सम्मानित करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान किए।

सुरक्षाकर्मी धर्मेंद्र कुमार पांडे और हाउसकीपिंग कर्मचारी श्री कल्लू को कोविड-19 महामारी के मौजूदा दौर में मेट्रो परिसर को स्वच्छ बनाए रखने और उसकी सुरक्षा में असाधारण योगदान हेतु पुरस्कृत किया गया। 

कार्यक्रम के दौरान मेट्रो कर्मचारियों की कर्तव्यनिष्ठा की सराहना करते हुए प्रबंध निदेशक श्री कुमार केशव ने कहा, “कोविड-19 महामारी के इस दौर में भी मेट्रो के सुरक्षाकर्मियों और हाउसकीपिंग स्टाफ ने निरंतर अपनी सेवाएं प्रदान कीं और मेट्रो स्टेशनों की सुरक्षा एवं स्वच्छता सुनिश्चित की। मेट्रो कर्मियों ने संक्रमण एवं अनिश्चितताओं के इस दौर में भी दायित्व निर्वहन के नए मानक गढ़े हैं और यह यूपीएमआरसी के लिए गर्व की बात है। मैं यूपीएमआरसी की ओर से सभी मेट्रो कर्मियों का आभार व्यक्त करता हूं।"


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company