Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी: राम मंदिर पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले- ताकत के बल पर कराया कोर्ट से फैसला, मुसलमान खौफ ना खाएं

Friday, August 7, 2020

/ by Editor

संभल 

उत्तर प्रदेश की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और एएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि, अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी और हमेशा रहेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि, अपने ताकत के बल पर कोर्ट से फैसला कराया गया और बुनियाद रख दी। यह कानूनी इंसाफ नहीं है। संगे बुनियाद रखना सेक्युलरिज्म और जम्हूरियत का कत्ल करना है। बता दें कि, पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखी है। इस बाबत बीते साल 9 नवंबर को रामलला विराजमान में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया कि, अयोध्या राम की जन्मभूमि है।

हम अल्लाह के भरोसे, मस्जिद को कोई मिटा नहीं सकता

शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि, इस जम्हूरी मुल्क में यह जो अमल में हो रहा है, उन्होंने (पीएम मोदी) शायद इस पर कभी गौर नहीं किया हम जो कुछ भी यहां कर रहे हैं वह किस बुनियाद पर कर रहे हैं। खैर ठीक है। उनकी सरकार है, उन्होंने ताकत के बलबूते पर संग-ए-बुनियाद रख दी। अदालत से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया। मुसलमानों को खौफ खाने की जरूरत नहीं है।

यह कानूनी इंसाफ नहीं है। बल्कि हमारे साथ बहुत बड़ी नाइंसाफी हुई है। लेकिन हमने सब्र से काम लिया है। आज भी हम अल्लाह के भरोसे पर यह उम्मीद करते हैं कि इंशा अल्लाह यह जगह हमेशा मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद रहेगी। इसको कोई मिटा नहीं सकता है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company