Responsive Ad Slot

देश

national

किरन एनक्लेव के पार्क में हुआ झण्डारोहण

Saturday, August 15, 2020

/ by Editor

इंडेविन टाइम्स (UPHIN/2016/71142) & INN - News Agency
डॉ ऋतेश मिश्र (संरक्षक - इंडेविन टाइम्स)

  • स्वतंत्रता दिवस की ७४वीं वर्षगाँठ पर किरन एन्क्लेव के पार्क में  झंडारोहण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ
  • कार्यक्रम की अध्यक्षता कालोनी के अध्यक्ष श्री राम सुभग सिंह जी ने की
  • झंडारोहण का कार्यक्रम मुख्यअतिथि जनाब शेख सलीम जी द्वारा सम्पन्न हुआ
  • उपाध्यक्ष डॉ ऋतेश मिश्र ने अपने अभिभाषण में शहीदों को याद करते हुए उनके पगचिह्न पर चलने का संदेश दिया 

लखनऊ आज स्वतंत्रता दिवस की ७४वीं वर्षगाँठ पर किरन एन्क्लेव रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन के उपलक्ष्य में कालोनी के पार्क में  झंडारोहण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ, जिसमें कोविड 19 से संबंधित सभी गाइड लाइन को ध्यान में रखा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कालोनी के अध्यक्ष श्री राम सुभग सिंह जी ने की एवं झंडारोहण का कार्यक्रम मुख्यअतिथि जनाब शेख सलीम जी द्वारा सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम में अध्यक्ष श्री राम सुभग सिंह ने सोसाइटी के प्रति समर्पित प्रकाश मार्ग के लिए श्री आर के मौर्या , सड़क सुधार के लिए श्री शेखर श्रीवास्तव , सेनेटाइजेशन के लिए श्री रोहित सिंह जी , कालोनी के इनोवेटिव आइडियाज़ के लिए कालोनी के मुख्य सचिव डॉ आर के प्रसाद जी  का विशेष आभार जताया । कार्यक्रम में विशेष सहयोग देने वाले श्री मनोज त्रिपाठी एवं श्री जीपी त्रिपाठी जी का धन्यवाद दिया एवं साथ ही समस्त जागरूक कालोनी वासियों के सहयोग एवं बंधुत्व पर बधाई दी ।

कार्यक्रम में कालोनी के उपाध्यक्ष  डॉ ऋतेश मिश्र ने अपने अभिभाषण में शहीदों को याद करते हुए उनके पगचिह्न पर चलने का संदेश दिया ।
कार्यक्रम में भूतपूर्व सैनिकों श्री महेश तिवारी जी, श्री ओ पी यादव जी एवं श्री एम आर सिंह जी की तरफ से मिष्ठान वितरण किया गया एवं साथ ही साथ श्री पवन पांडेय जी द्वारा श्री राम जन्मभूमि पूजन का प्रसाद भी वितरित किया गया ।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company