देश

national

अलीगढ़ :सियाखास के जंगलों में देर रात हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश पकड़ा गया, पुलिस को आरोपी की लंबे समय से तलाश थी

Saturday, September 19, 2020

/ by इंडेविन टाइम्स

अलीगढ़

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के थाना जवा क्षेत्र और क्वार्सी बॉर्डर पर सियाखास के जंगलों में देर रात हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी अपराधी जख्मी हो गया। हालांकि इस दौरान उनके 2 साथी भागने में सफल रहे। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। वहीं, फरार साथियों की तलाश में पुलिस की टीमें जंगलों में घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही हैं। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया 25 हजार का इनामी पिछले सप्ताह थाना टप्पल क्षेत्र में गोमांस से भरी स्विफ्ट कार पुलिस घेराबंदी के दौरान छोड़कर भागा था।


एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि देर रात कुछ लोगों ने कंट्रोल रूम को नगला पटवारी और बॉर्डर सियाखास गांव के जंगलों में कुछ संदिग्ध लोग घूमने की सूचना दी। सूचना पर दोनों चौकियों के प्रभारियों ने घेराबंदी के दौरान जंगलों में घूमते लोगों से टोका टाकी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में 2 लोग के पैरों में गोली लगने से जख्मी हो गए जबकि उनके अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। जाहिद पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है और उसे पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group