देश

national

ललितपुर :कोविड अस्पताल में मरीजों को पहुंचाई जा रही है रस्सी के सहारे शराब

Sunday, September 13, 2020

/ by इंडेविन टाइम्स

 ललितपुर

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में ब्लॉक तालबेहट के टेकरी गांव में स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज को कोविड-19 एल-वन अस्पताल बनाया गया है। यहां मरीज छत के सहारे रस्सी लटकाकर अपने परिवार व दोस्तों से अवैध सामग्री ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि कुछ मरीज शराब मंगवा रहे हैं, जो चोरी छिपे उन तक पहुंचाई जा रही है। इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका पता लगाने के लिए प्रशासन जुट गया है। सीएमओ ने पुलिस को भी सूचित कर दिया है।

ललितपुर जिले में अब तक 1932 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें से 589 एक्टिव केस हैं। जबकि 1,642 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। अब तक जिले में 26 संक्रमितों की मौत हुई है। वर्तमान में टेकरी में स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए कोविड एल-वन हॉस्पिटल में 103 मरीज भर्ती हैं। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ मरीज छत से रस्सी लटकाकर कोई सामग्री हासिल कर रहे हैं। टोकरी में सामान रख दिया जाता है और उसे मरीज ऊपर खींच लेते हैं।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रताप सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच करा रहे हैं और मामले की जांच के लिए पुलिस को भी कहा गया है। पुलिस मौके पर जाकर जांच करेगी, जो भी दोषी पाया जाएगा। कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group