Responsive Ad Slot

देश

national

भाजपा के कोरोना वार की तरह सपा ने चलाया बेरोजगारी वार

Thursday, September 10, 2020

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

० आपका ध्यान किधर है, बेरोजगार इधर है -सपा नेता

पूरे देश में कोरोनावायरस के चलते भारत के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता को जागरूक करते हुए कोरोना से सुरक्षा करने के लिए मार्च के महीने में रात्रि में 9:00 बजे अपने घरों की लाइट बुझाने का आवाहन किया था।जिसमें भारत वासियों ने बढ़-चढ़कर बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। उन्हीं के अंदाज में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के आह्वान  पर सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की रात 9:00 बजे अपने घरों की लाइट 9 मिनट के लिए बुझा दिए ।


इस दौरान अमेठी  के सपा नेताओं ने मोमबत्ती ,दीपक व मोबाइल की टॉर्च जलाकर जुलूस प्रदर्शन कर भाजपा सरकार की गलत नीतियों का विरोध किया गया ।समाजवादी पार्टी के युवा नेता सूबेदार यादव ने कहा भाजपा सरकार पूर्ण रूप से सभी मुद्दों पर विफल है ।अच्छे दिन लाने जैसे  वादों को पूरा करने में असफल रही। जहां रोजगार देने की बात कही गई थी वही लोगों से रोजगार छीने जा रहे हैं। गिरती जी डी पी ने अर्थव्यवस्था को तहस नहस कर दिया है ।वही देश में  छात्रों के लिए रोजगार का अभाव है । देश का शिक्षित युवा बेरोजगार हैं।

(फोटो- मोमबत्ती जलाकर बेरोजगारी का प्रदर्शन करते सपा नेता सूबेदार व उनके साथी)

इस भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार ,लूट घसोट ,महिलाओं पर अत्याचार, बलात्कार जैसे जघन्य अपराध प्रदेश और देश में हावी हैं। समाजवादी पार्टी के लोग द्वारा 2022 में समाजवादी सरकार बनाकर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य किया जाएगा। जो विकास की डोर टूट गई है उस डोर को पुनः रास्ते पर लाया जायेगा। सपा कार्यकर्ता अर्जुन यादव ने कहा कि बेरोजगारी,सरकार की विफलता है। किडनैपिंग, किसानों की दुर्दशा ,यूरिया के लिए किसानों पर लाठीचार्ज, रोजगार मांगने छात्रों को लाठियों से पीटने, और निजीकरण के विरोध में हम समाजवादियों ने अपने घरो की लाइटो को बंद कर दीपक, मोमबत्तियां, मोबाइल, टॉर्च जलाकर अपना विरोध प्रकट किया तथा भाजपा सरकार सरकार को अपनी एकजुटता की ताकत का अहसास दिलाया। जुलूस प्रदर्शन में  सूबेदार यादव, रजनीश भारती, सुनील त्रिपाठी, संदीप मौर्य, समेत अन्य लोग शामिल हुए।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company