देश

national

मुख्यमंत्री योगी से फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने मुलाकात की, यूपी में फिल्म उद्योग को लेकर चर्चा हुई

Sunday, September 20, 2020

/ by इंडेविन टाइम्स

लखनऊ

महाराष्ट्र में हंगामे के बीच मशहूर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस दौरान यूपी में नई फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत हुई है।

दरअसल, दो दिन पहले ही सीएम योगी ने कहा था कि यूपी में एक उम्दा फिल्म सिटी का निर्माण कराया जाएगा। योगी के इस ऐलान के बाद गोरखपुर से सांसद रवि किशन, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव समेत कई फिल्मी हस्तियों ने उनकी इस पहल का स्वागत किया था।

कंगना रनोट ने भी तारीफ की थी

इससे पहले शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने सीएम योगी के बयान पर ट्वीट कर लिखा- योगी आदित्यनाथ की ओर से किए गए इस ऐलान की मैं सराहना करती हूं। हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई सुधार की जरूरत है। सबसे पहले हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाए। हॉलीवुड को भी इससे फायदा मिल सके। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी।

नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे में बन सकती है फिल्म सिटी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास से फिल्म सिटी की घोषणा की थी। वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मेरठ मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि यूपी उम्दा फिल्म सिटी तैयार करने की जिम्मेदारी लेने को तैयार है। फिल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का इलाका बेहतर रहेगा।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group