Responsive Ad Slot

देश

national

कानपुर देहात :प्रेमी के घर पहुंची बेटी की पिता ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या की; युवक भी घायल

Wednesday, September 16, 2020

/ by Editor

कानपुर देहात 

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में बुधवार सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक गांव निवासी किसान की बेटी बुधवार को उसकी गैर मौजूदगी में अपने प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंच गई। जब यह बात पिता को पता चली तो वह उसे घर लाने के लिए लड़के के यहां पहुंचा। लेकिन बेटी ने प्रेमी के साथ ही रहने की जिद करने लगी। यह बात किसान को नागवार गुजरी। उसने कुल्हाड़ी से हमला कर बेटी की हत्या कर दी। उसके प्रेमी पर भी जानलेवा हमला किया। जिससे वह घायल हो गया।

यह मामला थाना गजनेर अंतर्गत खनपना गांव का है। वारदात की जानकारी पाकर एसपी कानपुर देहात केशव कुमार चौधरी और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मौके से आला कत्ल कुल्हाड़ी के साथ हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

खनपना गांव निवासी एक किसान अपने परिवार के साथ रहता है। चार दिन पहले युवती (19) की मां अपने मायके मैथा चली गई थी। घर पर किसान पिता को खाना बनाकर देने के लिए वह बेटी को छोड़ गई थी। रोज की तरह बुधवार की सुबह किसान बेटी को घर में अकेला छोड़ खेत पर चला गया था और खेत में काम खत्म करने के बाद जब घर लौटा तो बेटी घर में नहीं मिली तो उसने आसपास के लोगों से बेटी की जानकारी की। गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार किसान पिता जब पास में ही रहने वाले एक युवक के घर पहुंचा तो वहां पर बेटी मिली।

पिता युवक को फटकार लगाने लगा। लेकिन इसी दौरान बेटी ने अपने प्रेमी को पिता की डांट से बचाने के लिए पिता से ही लड़ने लगी। बेटी को बहस करता देख किसान पिता के सिर पर खून सवार हो गया और उसने कुल्हाड़ी से पहले बेटी की गर्दन पर वार किया और फिर प्रेमी युवक के ऊपर भी हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जब तक पहुंचते तब तक किसान पिता ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया था और युवक घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा था। साथ ही सिर पर हाथ रखे किसान पिता भी वहीं पर बैठा था। खून से लथपथ पड़ी युवती और युवक को देख ग्रामीणों ने उसकी जानकारी पुलिस को दे दी। एसपी और एएसपी ने भी फोरेंसिक टीम के साथ थाना प्रभारी व भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया आनन-फानन में घायल पड़े युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक और युवती के बीच था प्रेम प्रसंग

एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था और आज सुबह दोनों को एक साथ युवती के पिता ने देख लिया। दोनों के बीच कहासुनी हुई है। जिसके चलते पिता ने कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला किया था। जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई है। युवक घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर से युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company