Responsive Ad Slot

देश

national

नाली निर्माण मे रुकावट होने से ठेकेदार परेशान

Sunday, September 13, 2020

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

नाली निर्माण में जहाॅ रोड़ा लग रहा है वही ठेकेदारों की परेशानी बढ़ गई है। जैसे ही  आवागमन प्रभावित  होता है  वैसे ही दुकानदार व नगरवासियों में रोष बढ़ता जा रहा है प्रशासन समस्या के प्रति उदासीन है। आदर्श नगर पंचायत अमेठी में जलनिकास नाली के निर्माण कार्य जोरो पर चल रहा है। वही स्टेशन रोड़ और अंतु रोड़ के किनारे नाली निर्माण पर दुकानदारों ने रोड़ा डाल दिया। निर्माण ऐजेंसी इस मामलें पर सप्ताह भर से चुप्पी साधे हुए है वही संविदा ठेकेदारों ने खलबली मच गयी है नगर पंचायत के सभासद चेयरमैन भी पूरी तरह से निर्माण को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही जतायी।

रेलवे स्टेशन रोड़ पर रानी सुषमा मार्केट, बंशीधर धर्मशाला, भारतीय स्टेट बैंक के सामने जलनिकास नाली का निर्माणकार्य जोरो पर चल रहा है। जलनिकास नाली के निर्माण और खुदाई का काम आधा शुरु है।जिस पर मार्केट के दुकानदारों ने अपने मालिक से नाली निर्माण पर रोष जताया ।जिस पर सहमति बनने पर दुकानदारों ने निर्माण कार्य पर रोक लगा दी। अब स्टेशन रोड़ पर आने-जाने और दुकानदारों के ग्राहक के आने-जाने में बाधा आ रही है जिससे दुकानदारों का व्यवसाय चैपट हो रहा है।

  फोटो- नाली निर्माण में लापरवाही से आवागमन बाधित

अंतु प्रतापगढ़ रोड़ पर रानी सुषमा मार्केट और आरआरपीजी कालेज के समीप जलनिकास नाली निर्माण पर भी रोड़ा पड़ गया है जिससे निर्माण कार्य पर लोगों के आवागमन में अक्सर जाम लग रहा है। जिम्मेदार अधिकारियों की मौन सहमति से क्षेत्रवासी चिंतित हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company