Responsive Ad Slot

देश

national

लखनऊ:कंगना के समर्थन में सड़क पर उतरी करणी सेना, संजय राउत का पुतला जलाने से पहले पुलिस ने छीना

Friday, September 11, 2020

/ by Editor

 लखनऊ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के पक्ष में करणी सेना शुक्रवार को महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए राजधानी लखनऊ की सड़कों पर उतरी। परिवर्तन चौक चौराहे प्रदर्शनकारी ने संजय राउत का पुतला भी फूंकने वाले थे। मौके पर मौजूद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रास्ते में ही रोक लिया और पुतला छीन लिया। वहीं दूसरी ओर अयोध्या में भी शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।



महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत के खिलाफ दुर्व्यवहार कर रही है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह ने बताया कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत के खिलाफ दुर्व्यवहार कर रही है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। महाराष्ट्र सरकार खुलेआम संविधान की हत्या करने पर आमादा है।

करणी सेना का आरोप है कि कानून के खिलाफ जाकर कंगना रनोट का घर गिरा दिया गया। करनी सेना महाराष्ट्र सरकार के इस अमानवीय कृत्य का खुला विरोध करती है और जरूरत पड़ी तो सड़क से संसद तक हम लोग कंगना रनौत के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

पालघर में हुई संतों की हत्या की जांच क्यों नहीं करवाती उद्धव सरकार

वहीं अन्य पदाधिकारी ने कहा कि कंगना के खिलाफ सिर्फ इस बात पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया कि उन्होंने तू कह। अगर महाराष्ट्र सरकार इतनी संवेदनशील है तो पालघर में हुई संतों की हत्या कि सीबीआई जांच क्यों नहीं कराती। ये सरकार का गुरूर है कि कोई उसके खिलाफ आवाज बुलंद करेगा तो उसकी आवाज दबा दी जाएगी। अगर ऐसा है तो मैं महाराष्ट्र सरकार को तू कहता हूं। मेरे खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करा दें।

अयोध्या में संजय राउत के खिलाफ केस दर्ज

करणी सेना ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली नगर में दी तहरीर। करणी सेना की प्रदेश संगठन महामंत्री एडवोकेट श्वेता राज सिंह ने एसएचओ नीतीश श्रीवास्तव को दी तहरीर। मुंबई में कंगना रनोट के ऑफिस को तोड़ने व कंगना को परेशान करने को लेकर यह तहरीर दी गई है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company