Responsive Ad Slot

देश

national

आगरा :पंजाब नेशनल बैंक में लगी भीषण आग; दमकल विभाग के कर्मचारियों दो घंटे में पाया काबू

Thursday, September 24, 2020

/ by Editor

आगरा

उत्तर प्रदेश में आगरा के संजय प्लेस स्थित पंजाब नेशनल बैंक में गुरुवार की सुबह करीब चार बजे भीषण आग लग गई। दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने पहुंचकर दो घंटे में आग पर काबू पाया। हादसे की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। आग में बैंक में रखा फर्नीचर, कंप्यूटर आदि सामान जलकर खाक हो गया। बैंक के अधिकारी नुकसान का आंकलन करने में जुटे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार- बैंक से सुबह चार बजे गार्ड को धुआं उठता दिखा। सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक अधिकारियों और पुलिस को सूचना दे दी। हरी पर्वत पुलिस मौके पर पहुंची। ईदगाह फायर स्टेशन से एक-एक करके छह दमकलें मौके पर आईं। हादसे की सूचना पर करीब डेढ़ घंटे में बैंक मैनेजर भी मौके पर आ गए। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग बैंक में लगे फर्नीचर और कंप्यूटर में लगी थी। पूरा फर्नीचर और कंप्यूटर जलकर खाक हो गए।

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
सुबह करीब साढ़े पांच बजे तक दमकलकर्मियों ने आग पर पूरी तरह काबू पाया। एसएसआई राघवेंद्र सिंह ने बताया कि आग बैंक के एसी में शॉर्ट सर्किट से लगने की आशंका है। अभी सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। बैंक का कैश सुरक्षित है। फर्नीचर, कागजात और कंप्यूटर जलकर खाक हो गए हैं। लाखों का नुकसान हुआ है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company