Responsive Ad Slot

देश

national

अनिल त्रिपाठी को इंडेविन टाइम्स का उप-संपादक नियुक्त किया गया

Wednesday, October 21, 2020

/ by Editor

 लखनऊ।

गत सोमवार इंडेविन टाइम्स के प्रबंधन व सम्पादकीय टीम द्वारा अनिल त्रिपाठी को समाचार पत्र के उप सम्पादक पद पर नियुक्त किया गया। इस अवसर पर लालबाग स्थित ब्यूरो कार्यालय में कोरोना के प्रोटोकॉल को ध्यान रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमे कोरोनाकॉल को ध्यान रखते हुए कुछ ही पदाधिकारी आमंत्रित किये जा सके। 

इस अवसर पर सर्वप्रथम समाचार पत्र के प्रधान संपादक शुभम त्रिवेदी ने नव नियुक्त उप सम्पादक को पुष्पमाला से सम्मानित कर नियुक्ति पत्र व परिचय पत्र प्रदान किया। इसी क्रम में वरिष्ठ संपादक आचार्य डॉ प्रदीप द्विवेदी ने भी अनिल त्रिपाठी को पुष्पमाला व लाइफटाइम प्रमाण पत्र प्रदान किया। समाचार पत्र के महाप्रबंधक अनुपम त्रिवेदी, वरिष्ठ पत्रकार सुरेश कश्यप व ब्यूरोचीफ शिवम शर्मा ने भी पुष्पमाला पहनाकर नव नियुक्त उप संपादक को सम्मानित किया और इंडेविन टाइम्स के साथ नयी पारी व उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

कार्यक्रम के अंत मे प्रधान संपादक शुभम त्रिवेदी ने अपने सम्बोधन में कहा कि अनिल त्रिपाठी इससे पहले कई समाचार पत्रों में निडर व निष्पक्ष रूप से अपनी सेवाएं दे चुके हैं, उनके इसी जज्बे को देखकर हम उन्हें इंडेविन टाइम्स समाचार पत्र में शामिल करते हुए खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

वहीं, वरिष्ठ संपादक आचार्य प्रदीप द्विवेदी ने अनिल त्रिपाठी को शुभकामनाएं प्रेषित की और कहा हम आशा करते हैं कि अनिल त्रिपाठी समाचार पत्र की गरिमा व उसकी शुचिता का पूर्ण सम्मान करते हुए अपने कार्य का निर्वाहन ईमानदारी से करेंगे और समाचार पत्र को बुलंदियों तक पहुँचाने में एक मजबूत स्तम्भ साबित होंगे।

उपस्थित सभी पत्रकारों ने भी अपने संबोधन में अपने अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर समाचार पत्र के अन्य पत्रकारगण व कार्यालय के कर्मचारीगण आदि उपस्थित रहे।









No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company