Responsive Ad Slot

देश

national

अरविंद केजरीवाल ने यूपी सरकार पर निशाना साधा, बोले- उत्तरप्रदेश सरकार में बैठे लोगे उन्हें अरेस्ट नहीं कर पाए तो हमला करा दिया

Tuesday, October 6, 2020

/ by Editor

 नई दिल्ली 

हाथरस में आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर सोमवार को स्याही फेंकने की घटना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तरप्रदेश सरकार पर निशाना साधा। केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर कहा कि संजय यूपी सरकार के अन्याय और अत्याचार के खिलाफ आप निडर हो कर बोलते रहे है।

उन्होंने आप पर 14 एफआईआर की, दफ्तर सील किया पर आपको गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया। ये उत्तरप्रदेश सरकार में बैठे लोगों की पराजय और बदहवासी दिखाती है। इसका मतलब आप सही रास्ते पर है। बता दें सोमवार को संजय सिंह हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे थे।

उनके साथ मंगोलपुरी विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष राखी बिड़लान और अन्य विधायक थे। इस मामले पर संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर कहा कि हाथरस में कायराना हरकत पुलिस अपनी सुरक्षा में गुड़िया के घर लेकर गई। लौटते समय हमला हुआ। एमएलए राखी बिड़लान, अजय दत्त साथ थे। जानकारी के अनुसार सिंह पर स्याही फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company