Responsive Ad Slot

देश

national

बहराइच:हड़ताल का समर्थन न करने पर बिजली विभाग के अफसर ने दिव्यांग लाइनमैन को पीटा, एफआईआर दर्ज

Wednesday, October 7, 2020

/ by Editor

 बहराइच

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बुधवार को विद्युत उपकेंद्र मटेरा में तैनात दिव्यांग संविदा लाइनमैन व उपखंड अधिकारी (एसडीओ) के बीच मामूली कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। एसडीओ ने संविदा लाइनमैन का गला दबाकर पिटाई कर दी। इसी दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिव्यांग लाइनमैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

संविदाकर्मी ने हड़ताल का समर्थन नहीं किया था

मटेरा बिजली उपकेंद्र पर इसी थाना क्षेत्र के अमवा भारी निवासी दिव्यांग आलम पुत्र अब्दुल सलाम संविदा पर लाइनमैन के पद पर कार्यरत है। मटेरा में तैनात उपखंड अधिकारी हर्षराज रस्तोगी पिछले दिनों निजीकरण के विरोध में हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल का समर्थन न करने से संविदा कर्मियों से नाराज थे। बुधवार को मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्ष भिड़ गए। संविदा कर्मी ने एसडीओ पर गला दबाकर पीटने का भी आरोप लगाया है।

एसडीओ के खिलाफ केस दर्ज

उधर, एसडीओ ने भी संविदा कर्मी पर अभद्रता व पिटाई का आरोप लगाया है। एसओ मटेरा चौथीराम यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है। लाइनमैन की तहरीर पर एसडीओ हर्षराज रस्तोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। दिव्यांग लाइनमैन को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company