Responsive Ad Slot

देश

national

बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा- भाजपा संघ से बात कर यूपी में नेतृत्व परिवर्तन करे, योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मठ संभालें

Thursday, October 1, 2020

/ by Editor

 लखनऊ 

हाथरस में दुष्कर्म की घटना को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने नेतृत्व परिवर्तन की मांग करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर मठ भेज देना चाहिए। बसपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा संघ से बात कर यूपी में मुख्यमंत्री को बदलकर उन्हें गोरखपुर मठ भेज दे। वह मठ भी न संभाल पाएं तो राम मंदिर बन रहा है, वहां कोई जिम्मेदारी दे दी जाए। हाथरस की घटना के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद यूपी सरकार कुछ एक्शन लेगी। यूपी के मनचले बहन-बेटियों का उत्पीड़न कर रहे हैं, उन पर अंकुश नहीं लग रहा है। आज सुबह बलरामपुर में घटना सामने आई, जिसने मुझे झकझोर कर रख दिया। 

वर्तमान सरकार में कानून नहीं

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों और अराजकतत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं।

हिफाजत नहीं कर सकते तो इस्तीफा दें योगी
मायावती ने कहा कि आदित्यनाथ योगी को मैं बताना चाहती हूं कि आपने एक महिला के पेट से जन्म लिया है। आपको दूसरों की बहन-बेटी को अपनी बहन-बेटी समझना चाहिए। यदि आप उनकी हिफाजत नहीं कर सकते तो बेहतर यही है कि आपको खुद ही पीछे हट जाना चाहिए। खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए।

राष्ट्रपति शासन लगाया जाए

मायावती ने कहा कि मुझे 99 नहीं, 100% भरोसा हो गया है कि वर्तमान में यूपी के सीएम, सरकार चलाने में सक्षम नहीं हैं। बेहतर यही है कि आप या तो नेतृत्व परिवर्तन करें और यदि आप नहीं कर पा रहे हैं तो यहां पर राष्ट्रपति शासन लगाएं। कम से कम उत्तर प्रदेश की जनता के ऊपर रहम करें। यही मेरी अपील है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company