Responsive Ad Slot

देश

national

जिन्हें विकास अच्छा नहीं लग रहा, वे देश और प्रदेश में दंगा कराना चाहते हैं- सीएम योगी

Sunday, October 4, 2020

/ by Editor

लखनऊ 

उत्तर प्रदेश में होने वाले उप चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के नेतृत्व में रविवार को वर्चुअल माध्यम से समीक्षा बैठक की गई। बैठक में सीएम योगी ने कहा कि जिन्हें विकास अच्छा नहीं लग रहा है वो लोग देश और प्रदेश में जातीय दंगा और सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते हैं। इस दंगे की आड़ में विकास रुकेगा। इस दंगे की आड़ में उनको अपनी रोटियां सेंकने का अवसर मिलेगा। नित्य नए षडयंत्र रचना चाहते हैं लेकिन इन सब से हमें आगाह होकर विकास के कार्य करना है।

मुख्यमंत्री योगी ने रविवार को अपने आवास पर नौगांव-सादात (अमरोहा) विधानसभा उपचुनाव के संबंध में भाजपा के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदाधिकारियों से वर्चुअली मुखातिब थे। उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी दिया।

कोरोना की वजह से इस बार का चुनाव अलग

योगी ने कहा कि कोरोना के कारण इस बार का चुनाव बिल्कुल अलग तरह का होगा। बड़ी सभाएं नहीं होंगी। लिहाजा सारा फोकस 100 प्रतिशत बूथों के गठन और चार-पांच की टोलियां बनाकर घर-घर गहन जनसंपर्क करने पर होना चाहिए। केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित के जो कार्य किए हैं, उन्हें जनता को बताना होगा। लोगों को यह भी बताएं कि हमने अब तक तीन लाख से अधिक युवाओं की सरकारी नौकरी का सपना साकार किया है, जबकि इतने ही और युवाओं को सरकारी नौकरी शीघ्र ही देने जा रहे हैं।

चेतन चौहान के अधूरे सपने को करेंगे पूरा

लखनऊ 

सीएम योगी ने स्व.चेतन चौहान के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए क्षेत्रीय जनता और उनके परिवार और सगे-संबंधियों के प्रति अपनी संवेदनाएं भी प्रकट कीं। उन्होंने कहा कि किसी क्षेत्र का जनप्रतिनिधि, स्थानीय जनता का आईना होता है। इस क्षेत्र ने चेतन चौहान जी जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर को अपना प्रतिनिधि चुना था, उनका असामयिक निधन हम सभी के लिए अत्यंत दुःखद है। स्व.चेतन जी जितने अच्छे क्रिकेटर थे, उतने ही अच्छे इंसान और नेता भी थे। जनप्रतिनिधि के रूप में उन्होंने मुरादाबाद मण्डल के विकास का जो सपना देखा था, उसे पूरा करने का संकल्प लें।

जनता को बताएं अपनी खूबियां

वर्चुअल सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा का इतिहास अत्यंत गौरवशाली रहा है। अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जीवन शुचिता और ईमानदारी का प्रतिमान है। यही हमारी पूंजी है। हमें जनता को अपनी इन खूबियों से परिचित कराते हुए विपक्ष के झूठ, फरेब और भ्रष्टाचार के क्रियाकलापों से अवगत कराना होगा। समन्वय और संपर्क को मूल मंत्र मानकर जनता के बीच जाएं। सोशल मीडिया का भरपूर प्रयोग करें, हमारी जीत सुनिश्चित है। इससे पहले बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यपाल सैनी ने सभी का स्वागत किया, जबकि जिलाध्यक्ष ब्रजेश चौधरी ने आभार ज्ञापन किया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company