देश

national

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी कोरोना पॉजिटिव; ट्वीट कर दी जानकारी

Wednesday, October 28, 2020

/ by इंडेविन टाइम्स

अमेठी

उत्तर प्रदेश में अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने लोगों को सलाह दी है कि उनके सम्पर्क में आने वाले लोग अपनी जांच कराएं।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि किसी तरह की घोषणा करने के लिए उससे जुड़े शब्द खोजने मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है, बहरहाल मैं इसे सरल रखना चाहती हूं - मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं और उन सभी लोगों से जो मेरे संपर्क में रहे हैं उनसे कहना चाहती हूं कि वे भी जल्द से जल्द अपना कोविड टेस्ट करवाएं।

बिहार चुनाव में हैं स्टार प्रचारक

स्मृति ईरानी बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक हैं और चुनाव कैंपेन के दौरान वह जोरदार तरीकों से विपक्षियों पर निशाना साधती आ रही हैं। स्मृति ईरानी ने गोपालगंज में आयोजित एक चुनावी सभा में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि वो पंद्रह साल आपको याद नहीं, जब किसी एजेंसी का शीशा तोड़कर गाड़ी लूट ली जाती थी और कहा जाता था घर में शादी है। तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए स्मृति ने कहा कि जिसने जीवन भर नौकरी नहीं की, वह 10 लाख नौकरी दिलाएगा।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group