Responsive Ad Slot

देश

national

हाथरस की घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Wednesday, September 30, 2020

/ by Editor

लखनऊ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस की घटना की जांच हेतु 03 सदस्यीय एस0आई0टी0 गठित की है। गृह सचिव श्री भगवान स्वरूप की अध्यक्षता में गठित एस0आई0टी0 में पुलिस उपमहानिरीक्षक श्री चन्द्र प्रकाश तथा श्रीमती पूनम, सेना नायक पी0ए0सी0 आगरा सदस्य होंगे। मुख्यमंत्री जी ने एस0आई0टी0 को अपनी रिपोर्ट 07 दिन में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

यह जानकारी आज यहां देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री जी से वार्ता की और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने प्रधानमन्त्री को आश्वस्त करते हुए कहा कि हाथरस की घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। अपराध के प्रति राज्य सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है। प्रदेश सरकार द्वारा दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर तथा प्रभावी पैरवी करते हुए अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जायेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के पीड़ित परिवार से वीडियो कॉलिंग से बात की। लड़की के पिता ने मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग की। मुख्यमंत्री ने बच्ची के पिता से बात करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया और प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश दिए।




No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company